चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खराब तबीयत, उतरा चेहरा... फिर भी नहीं तोड़ा फैन का दिल, Shahrukh Khan की जिंदादिली का वीडियो वायरल

Shahrukh Khan Viral Video, IPL 2024: शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, कहा जा रहा है कि इस वीडियो में एक्टर तबीयत खराब होने के बाद भी अपने फैन से मिले।
12:40 PM May 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Shahrukh Khan
Advertisement

Shahrukh Khan Viral Video, IPL 2024: शाहरुख खान की तबीयत जबसे खराब हुई है। हर कोई उनके बारे में ही बात कर रहा है। साथ ही सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। फिलहाल एक्टर ठीक हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। हाल ही में अभिनेत्री जूही चावला ने शाहरुख का हेल्छ अपडेट दिया था, जिसके अनुसार किंग अभी पहले से बेहतर हैं। इस बीच अब शाहरुख खान का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसको देखकर हर कोई शाहरुख की तारीफ कर रहा है।

Advertisement

किंग खान का वीडियो वायरल

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो प्लेऑफ मैच के तुरंत बाद का है। इस वीडियो में किंग खान अपने एक फैन से मिलते नजर आ रहे हैं। सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्लेऑफ मैच के बाद एक दिव्यांग फैन एक्टर ने मिलने के लिए आया। इस दौरान एक्टर की तबीयत खराब थी और इसके बावजूद उन्होंने व्हीलचेयर पर बैठे फैन से बात की और उनके साथ फोटो भी खिंचवाया।

यूजर्स ने की शाहरुख की तारीफ

जी हां, खराब हालत में भी शाहरुख ने जिंदादिली दिखाई और उन्होंने अपने फैन को निराश नहीं किया। अब शाहरुख खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हर कोई इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहा है। साथ ही शाहरुख को लेकर लोगों का कहना है कि एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे। सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुख के इस वीडियो पर जमकर चर्चा कर रहे हैं। साथ ही लोग एक्टर के जल्दी ठीक होने की भी दुआ कर रहे हैं।

Advertisement

जूही चावला ने लिया एक्टर का हाल

बता दें कि बीते दिन यानी 22 मई को हिट्स्ट्रोक और नीमोनिया के असर के कारण एक्टर को डी. हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जैसे ही लोगों को इसके बारे में पता लगा तो सब परेशान हो गए। एक्टर के हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद उनसे मिलने के लिए जूही चावला भी हॉस्पिटल पहुंची। साथ ही किंग खान की पत्नी भी अपने पति के पास गई। इस दौरान शाहरुख के साथ उनकी बेटी सुहाना खान और पत्नी दोनों ही मौजूद हैं।

जल्दी ही टीम को चियर करेंगे शाहरुख खान

हालांकि अगर रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि एक्टर को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है, लेकिन इसको लेकर अभी तक हॉस्पिटल ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन जबसे फैंस ने ये खबर सुनी है, तो लोगों के चेहरे पर खुशी की लहर छा गई। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि किंग जल्दी ही वापस आएंगे और अपनी टीम को फिर से चियर करेंगे।

यह भी पढ़ें- क्या एक्टिंग छोड़ देंगी Tejasswi Prakash? TV से लिया ब्रेक, एक्ट्रेस बोलीं- I want to explore…

Advertisement
Tags :
IPL 2024Shahrukh KhanShahrukh Khan health update
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement