चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shahrukh Khan ने पत्नी को किया हनीमून पर पेरिस ले जाने का वादा, Gauri Khan को झूठ बोलकर किस जगह ले गए थे 'किंग खान'?

Shahrukh Khan: शाहरुख खान अपनी पत्नी से झूठ बोलकर उन्हें हनीमून पर ले गए थे। अब भई ये हमारा नहीं बल्कि खुद शाहरुख खान का कहना है। जी हां, सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में शाहरुख ने खुद इस बात को कबूल किया है।
10:06 AM May 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Shahrukh Khan, Gauri Khan
Advertisement

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में हैं। गर्मी की वजह से शाहरुख की तबीयत खराब हुई थी। हालांकि अब एक्टर ठीक हैं और अपने घर पर हैं। शाहरुख खान ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि रियल लाइफ में भी बेहद रोमांटिक हैं। जी हां, किंग खान अपनी पत्नी गौरी खान से बेहद प्यार करते हैं, लेकिन एक टाइम ऐसा था जब उन्होंने अपनी पत्नी से झूठ बोला था। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा शाहरुख खान अपनी पत्नी को झूठ बोलकर हनीमून पर ले गए थे। अगर आप भी इस किस्से के बारे में नहीं जानते तो आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

किंग खान ने गौरी से किया था वादा

दरअसल, इसका खुलासा खुद किंग खान ने ही किया है। जी हां, एक बार शाहरुख ने खुद बताया था कि जब गौरी से उनकी शादी हुई थी तो मैं बहुत गरीब था और गौरी मीडिल क्लास वेल टू डू थी। शाहरुख खान ने कहा कि जैसा होता है, मैंने वैसा ही वादा गौरी से किया। उन्होंने कहा कि मैं शादी के बाद तुम्हें हनीमून पर पेरिस ले जाऊंगा, कहते है ना आईफिल टावर दिखाऊंगा, ये सब बातें मैंने गौरी से की।

पत्नी को झूठ बोलकर हनीमून पर ले गए थे शाहरुख

किंग खान के आगे कहा कि ये सच था कि ये सब झूठ था क्योंकि ना मेरे पास पैसा था और ना एयर का टिकट था। हालांकि बहुत टाइम बाद हम एक गाना शूट करने के लिए दार्जिलिंग गए थे। तब मुझे ऐसा लगा कि गौरी भी कभी नहीं गई है बाहर, तो इसको पता नहीं लगेगा कि मैं उसको पेरिस बोलकर दार्जिलिंग ले गया था, ये हमारा हनीमून था। शाहरुख खान की इन बातों से साफ है कि वो अपनी पत्नी को झूठ बोलकर हनीमून पर ले गए थे। हालांकि इसके पीछे एक्टर का प्यार साफ दिख रहा है।

Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका

बता दें कि किंग खान ने अपने करियर भले ही कितनी भी चुनौतियों का सामना क्यों ना किया हो? लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपने काम से साबित किया है कि वो सच में 'किंग' हैं। वहीं, अगर शाहरुख खान की आखिरी फिल्म की बात करें तो किंग खान को आखिरी बार फिल्म 'डंकी' में बड़े पर्दे पर देखा गया था। ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी। बीते साल 21 दिसंबर को फिल्म ने टिकट खिड़की पर दस्तक दी थी। इसके अलावा शाहरुख ने साल 2023 में पठान और जवान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं। इन दोनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर अलग ही जलवा रहा है।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने बिस्तर से शेयर की गजब की फोटो, बोलीं- मेरे साथ है Someone स्पेशल, पहचाना कौन?

Advertisement
Tags :
Gauri KhanShahrukh Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement