होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shahrukh Khan ने कैमरे को देख क्यों छुपाया चेहरा? 'बादशाह' का वीडियो देख क्या बोले यूजर?

Shahrukh Khan Video Viral: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।
06:53 AM Oct 11, 2024 IST | Nancy Tomar
Shahrukh Khan
Advertisement

Shahrukh Khan Video Viral: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग है ही इतनी तगड़ी की लोगों में उनका क्रेज साफ दिखता है। जब भी सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का कोई नया वीडियो या फोटो सामने आता है, तो मानों फैंस की तो लॉटरी लग गई हो। सभी उन्हें बेहद पसंद करते हैं। इस वक्त इंटरनेट पर फिर से शाहरुख खान का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में किंग खान अपना चेहरा छुपा रहे हैं, जिसके देखकर यूजर्स के मन में तमाम तरह के सवाल आ रहे हैं।

Advertisement

शाहरुख का वीडियो वायरल

दरअसल, हाल ही में किंग खान को एक बर्थडे पार्टी में देखा गया। हालांकि इस दौरान शाहरुख खान पैप्स से अपना चेहरा छिपाते नजर आए। शाहरुख की प्रोमैक्स प्राइवेसी देखकर यूजर्स ने भर-भरकर कमेंट्स करना शुरू कर दिया और इंटरनेट पर सवालों की बाढ़-सी आ गई। एक यूजर ने किंग खान के इस वीडियो को देखकर लिखा कि शाहरुख खान, माइकल जैक्सन की तरह लग रहे हैं।

यूजर्स ने किए कमेंट्स

दूसरे यूजर ने लिखा कि किंग ऑफ रोमांस। तीसरे यूजर ने लिखा कि थोड़ा प्राइवेसी देना चाहिए। एक और यूजर ने लिखा कि किंग खान की प्रोमैक्स प्राइवेसी मस्त है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो को देखने के बाद कर रहे हैं। गौरतलब है कि इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि शाहरुख ने ब्लैक कलर की हुड्डी पहनी हैं और उसके कैप से खुद को प्रोटेक्ट कर रहे हैं।

Advertisement

किंग खान की बेहद हल्की-सी झलक

इतना ही नहीं बल्कि इंटरनेट पर जो वीडियो सामने आया है उसमें कई छाते भी नजर आ रहे हैं, जिनमें किंग खान की बेहद हल्की-सी झलक नजर आ रही है और किंग खान अंदर की ओर जाते नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने कई तरह के कयास लगाए हैं।

नेटिजंस लगा रहे कयास

गौरतलब है कि जब भी शाहरुख खान का कोई नया फोटो या वीडियो सामने आता है, तो यूजर्स उस पर भर-भरकर कमेंट्स करते हैं और प्यार लुटाते हैं, लेकिन इस वीडियो ने लोगों के मन में सवाल खड़ा कर दिया है कि शाहरुख ने अपना चेहरा क्यों छुपाया है? हालांकि जो भी होगा वो आने वाले समय में पता लग ही जाएगा, लेकिन इंटरनेट पर शाहरुख को लेकर इस वक्त कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Video: पत्नी-बच्चों के बिना मोटिवेशन कैसे? सिमी ग्रेवाल के सवाल और रतन टाटा के जवाब

Open in App
Advertisement
Tags :
Shahrukh Khan
Advertisement
Advertisement