मां के निधन से टूटीं फराह खान शाहरुख को गले लगा फूट-फूट कर रोईं, गौरी-सुहाना संग पहुंचे थे किंग खान

Shahrukh Khan Met Farah Khan: फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान अपनी मां मेनका ईरानी के निधन का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। फराह मां के यूं चले जाने से काफी दुखी हैं। कई सेलेब्स फराह खान को संभालने उनके घर पर पहुंच रहे हैं। शाहरुख खान भी अपनी दोस्त का दुख बांटते हुए नजर आए। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फराह को शाहरुख खान समझाते और संभालते हुए नजर आ रहे हैं।

featuredImage
Shahrukh Khan at Farah Khan Residence

Advertisement

Advertisement

Shahrukh Khan at Farah Khan Residence: फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फराह अपनी मां मेनका ईरानी को खोने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। फराह खान इस वक्त पूरी तरह से टूट चुकी हैं। 79 वर्षीय फराह खान की मां का 26 जुलाई को निधन हो गया। मुश्किल की इस घड़ी में फराह खान के दोस्त भी उनके साथ खड़े हो रहे हैं। फिलहाल फराह सदमे में हैं वो इस बात को स्वीकार ही नहीं कर पा रही हैं कि उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही। जिसे भी फराह खान की मां के बारे में पता चल रहा है वो तुरंत फराह के घर पहुंच रहा है। उन्हें यूं अचानक चले जाने से हर कोई दुखी है।

दोस्त का दुख बांटने पहुंचे शाहरुख खान

मुसीबत की इस घड़ी में अपनी दोस्त फराह खान को संभालने के लिए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी अपनी पत्नी गौरी और बेटी सुहाना खान के साथ पहुंचे। शाहरुख और फराह की दोस्ती सालों पुरानी है। दोनों की दोस्ती बेहद गहरी है इसलिए शाहरुख भी इस खबर के बाद से ही काफी दुखी हैं। जब शाहरुख फराह खान के घर पहुंचे तो उन्होंने अपनी दोस्त फराह को संभाला। एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख फराह के घर से बाहर आ रहे हैं। शाहरुख खान के साथ में फराह भी नजर आ रही हैं, जो मां को खोने के बाद पहली बार कैमरे के सामने नजर आईं।

शाहरुख ने फराह खान को समझाया

वीडियो में साफ-साफ देखा गया कि शाहरुख खान बाहर खड़े होकर फराह खान को समझाते और संभालते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि हमेशा की ही तरह सिक्योरिटी गार्ड्स यहां छाते से शाहरुख का चेहरा ढंके हुए थे। शाहरुख खान के अलावा कई फिल्मी हस्तियां भी फराह की इस दुख की घड़ी में उनका साथ देने के लिए पहुंच रही हैं। रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और भूषण कुमार जैसे स्टार्स फराह के घर पहुंचे और उन्हें संभाला।

फराह की मां की हुई थी सर्जरी

आपको बता दें फराह खान की मां मेनका ईरानी का मुंबई के नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा था। वो अपनी सर्जरी करवाकर घर भी आ गई थीं, लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, पर कई कोशिशों के बावजूद डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं पाए। फराह के पिता कामरान खान कई साल पहले ही दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। वो पेशे से जाने-माने फिल्ममेकर थे। अभी कुछ दिन पहले 12 जुलाई को ही फराह ने अपनी मां का जन्मदिन मनाया था। फराह ने इस मौके पर भावुक पोस्ट भी लिखा था। उस वक्त किसे पता था कि चंद दिन बाद ही मां उनका साथ छोड़ जाएंगी।

यह भी पढ़ें: Arjun Kapoor और Malaika Arora का ब्रेकअप कन्फर्म? एक इवेंट में आकर भी दोनों ने एक दूसरे को किया इग्नोर

Open in App
Tags :