होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shahrukh Khan के पर्सनल ट्रेनर का भी भौकाल, एक सेशन की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान!

Shahrukh Khan Personal Trainer Fees: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख अपनी फिटनेस पर बहुत काम करते हैं, उन्हें इस काम में मदद करते हैं उनके ट्रेनर प्रशांत सावंत। चलिए आपको बताते हैं शाहरुख के ट्रेनर की एक सेशन की फीस, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।
06:07 PM Oct 18, 2024 IST | Himanshu Soni
Shahrukh Khan Personal Trainer Fees
Advertisement

Shahrukh Khan Personal Trainer Fees: बॉलीवुड की दुनिया हमेशा ग्लैमर से भरी रहती है और सितारे अपनी शानदार परफॉर्मेंस के जरिए दर्शकों का दिल जीतते हैं। इन सितारों के लिए अपने शरीर और स्वास्थ्य को बनाए रखना बेहद जरूरी है। यही वजह है कि वो अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल से भी समय निकालकर वर्कआउट करते हैं और कैलोरी बर्न करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं। शाहरुख खान भी पिछले कई सालों से अपने फैंस को एंटरटेन करते आ रहे हैं। किंग खान भी खुद को फिट रखने के लिए जिम में जमकर पसीना बहाते हैं। शाहरुख के ट्रेनर भी उन पर काफी काम करते हैं। इसी बीच अब उनके ट्रेनर का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने शाहरुख खान की ट्रेनिंग को लेकर बात की है। अब शाहरुख खान के ट्रेनर की फीस सुनकर भी कुछ लोगों के होश उड़ गए हैं।

Advertisement

शाहरुख के ट्रेनर की फीस ने उड़ाए होश

शाहरुख खान के ट्रेनर प्रशांत सावंत एक जाने-माने फिटनेस ट्रेनर हैं, जो अपने सख्त ट्रेनिंग के लिए मशहूर हैं। वो न सिर्फ शाहरुख को ट्रेनिंग देते हैं, बल्कि वरुण धवन, सनी लियोन, अजय देवगन और प्रियंका चोपड़ा जैसे बाकी सितारों को भी फिट रखते हैं। प्रशांत अपने क्लाइंट्स को फिटनेस गोल्स को हासिल करने में मदद करने के लिए कस्टमाइज्ड वर्कआउट्स का यूज करते हैं।

Advertisement

प्रशांत ने 2003 में अपनी ब्रांड 'बॉडी स्कल्प्टर' की स्थापना की थी, जिसके मुंबई में दो ब्रांच हैं। वो ऑनलाइन कोचिंग भी देते हैं, जिसमें उनके द्वारा डिजाइन किए गए वर्कआउट्स शामिल होते हैं। एक वायरल रिपोर्ट के मुताबिक, प्रशांत 12 हफ्ते के पैकेज के लिए करीब 1,17,000 रुपये की फीस लेते हैं, जिसमें वर्कआउट सेशन, मसाज और डाइट प्लान शामिल होते हैं।

शाहरुख खान की ट्रेनिंग पर क्या बोले प्रशांत?

पिंकविला के साथ इंटरव्यू में प्रशांत ने शाहरुख खान की ट्रेनिंग को लेकर बात की। उन्होंने कहा, 'हम दोनों उनकी बॉडी के लिए लगातार लड़ाई करते रहते हैं, रणनीतियां बनाते हैं और कभी-कभी छह-पैक तो कभी आठ-पैक भी बनाते हैं।' उन्होंने ये भी बताया कि शाहरुख अपने वर्कआउट्स में काफी सीरियस रहते हैं।' प्रशांत ने बताया कि 'अगर उन्हें पसीना नहीं आया, तो उन्हें मजा नहीं आता। इसलिए उन्हें पसीना बहाना पसंद है।'

यह भी पढ़ें: ‘हम अब भी एक परिवार हैं’, तलाक के बाद Salman Khan की एक्स भाभी ने खान परिवार पर दिया बयान

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement