खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Maidaan के बीच Shaitaan की OTT रिलीज पर आया अपडेट, जानें कहां रिलीज होगी Ajay Devgn की फिल्म

Shaitaan OTT Release Update: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दूसरी ओर उनकी फिल्म 'शैतान' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है। इस बीच 'शैतान' की ओटीटी रिलीज डेट का खुलासा हो गया है।
03:03 PM Apr 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Shaitaan OTT Release Update
Advertisement

Shaitaan OTT Release Update: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं। पहले उनकी सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म 'शैतान' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब उनकी 'मैदान' सिनेमाघरों में छाई हुई है। 'शैतान' की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर पिछले एक महीने से इस फिल्म का जलवा कायम है। अजय देवगन और आर माधवन स्टारर इस फिल्म ने 35वें दिन 144.4 करोड़ की कमाई कर ली है।

Advertisement

OTT रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस

sacnilk.com की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन की सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म 'शैतान' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन काफी तगड़ा रहा है। फिल्म ने अब तक करीब 205 करोड़ रुपये की मोटी कमाई कर ली है। इस बीच फिल्म की ओटीटी रिलीज पर अपडेट आ गया है। जाहिर है कि थिएटर में रिलीज होने के बाद अब भी कई लोग हैं, जो फिल्म का लुत्फ नहीं उठा पाए हैं और फिल्म की OTT रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन स्टारर फिल्म 'शैतान' के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं। यह फिल्म अगले महीने 3 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि मेकर्स की ओर से ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अब भी बाकी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 300 करोड़ नेटवर्थ, तीनों खान के साथ रोमांस, एक्ट्रेस की पहली फिल्म थी सुपरहिट, पहचानें कौन?

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म शैतान

गौरतलब है कि फिल्म 'शैतान' साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शुमार है। यह फिल्म गुजराती फिल्म 'वश' का हिंदी रीमेक है। फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। दोनों ही फिल्मों में जानकी बोड़ीवाला नजर आईं थी। अब फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

मैदान भी बॉक्स ऑफिस पर दिखा रही कमाल

उधर, अजय देवगन की 'मैदान' भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। Sacnilk.com की रिपोर्ट की मानें तो दूसरे दिन 'मैदान' की कमाई 7.1 करोड़ के पास पहुंच गई है। हालांकि यह आंकड़े अभी और बढ़ेंगे। गौरतलब है कि 'मैदान' इंडियन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की कहानी पर आधारित है।

Advertisement
Tags :
ajay devgnMaidaanshaitaan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement