खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shakira के साथ स्टेज पर शर्मनाक हरकत, हुआ कुछ ऐसा स्टेज छोड़कर भागी सिंगर

Shakira Leaves Stage After FANS Misbehave: मशहूर कोलंबियन सिंगर शकीरा के साथ स्टेज पर हद से ज्यादा बेहूदगी की गई। स्टेज पर एक इवेंट के दौरान ये सब हुआ और शकीरा को स्टेज छोड़कर जाना पड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।
02:32 PM Sep 16, 2024 IST | Nancy Tomar
Shakira
Advertisement

Shakira Leaves Stage After FANS Misbehave: मशहूर कोलंबियन सिंगर शकीरा के गानों की दुनिया दिवानी है। शकीरा का बड़ा फैनबेस है और उनकी पॉपुलैरिटी दूर-दूर तक फैली हुई है। हालांकि यहां बात शकीरा की पापुलैरिटी की नहीं बल्कि उनके संग हुई बेहूदगी की है। आपने अक्सर सुना होगा कि किसी सिंगर के साथ साथ स्टेज पर बदसलूकी की गई। किसी के ऊपर जूता फेंकने, तो किसी के ऊपर बोतल फेंकने तक के मामले सामने आए हैं। हालांकि शकीरा के साथ तो हद ही हो गई और सिंगर को स्टेज तक छोड़कर जाना पड़ा।

Advertisement

इंटरनेट पर सामने आया वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर शकीरा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा कि शकीरा स्टेज पर डांस कर रही हैं और बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक करते हुए फैन को कुछ गलत नहीं करने के लिए मना कर रही हैं, लेकिन इस दौरान शकीरा के पीछे से कुछ लड़कियां फैन भी उन्हें परेशान करती नजर आईं। शकीरा बार-बार लोगों को ऐसा करने के लिए मना करती हैं, लेकिन फैन नहीं रुकते और मजबूरन शकीरा को स्टेज छोड़कर जाना पड़ता है।

यूजर्स को भी लगा बुरा

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शकीरा स्टेज पर हैं और वहां मौजूद फैंस उनकी ड्रेस के नीचे से उनका वीडियो लेने की कोशिश कर रहे हैं। शकीरा के मना करने के बाद भी जब वो लोग नहीं मानते तो वो परेशान होकर वहां से चली जाती है। इस वीडियो पर अब यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये तो हद हो गई। दूसरे यूजर ने कहा कि बस यही सब करना होता है। एक और यूजर ने लिखा कि लोग ये सब करके क्या पाना चाहते हैं। एक अन्य ने लिखा कि अब इससे ज्यादा और क्या देखना रह गया है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

करण औजला संग हुई थी घटना

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले मशहूर सिंगर करण औजला पर भी लंदन में इसी तरह की घटना देखने को मिली थी। जी हां, करण पर भी किसी ने परफॉर्मेंस के दौरान सफेद जूता फेंककर मारा था, जिसके बाद करण बेहद गुस्सा हो गए थे। साथ ही उन्होंने कहा भी था कि अगर इतनी हिम्मत है, तो सामने आओ। ऐसा पहली या दूसरी बार नहीं हुआ है कि जब किसी कलाकार पर इस तरह से स्टेज पर बेहूदगी की गई है। अक्सर इस तरह की घटनाएं देखने को मिलती रहती है।

यह भी पढ़ें- क्या ‘Sex Tape’ की कॉपी है ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’? बवाल पर बोले मूवी डायरेक्टर

Open in App
Advertisement
Tags :
Shakira
Advertisement
Advertisement