खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दलजीत कौर के एक्स पति को फिर हुआ प्यार? इस एक्ट्रेस को डेटिंग के लिए किया प्रपोज

Shalin Bhanot In Khatron Ke Khiladi 14: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर के एक्स पति शालीन भनोट इस वक्त खतरों के खिलाड़ी 14 में अपने स्टंट से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक एक्ट्रेस को डेट पर चलने के लिए प्रपोज किया है।
02:15 PM Aug 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Shalin Bhanot In Khatron Ke Khiladi 14.

Shalin Bhanot In Khatron Ke Khiladi 14: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इस वक्त जहां अपने दूसरे पति निखिल पटेल से धोखा खाने के बाद दर्द से गुजर रही हैं। वहीं उनके पहले एक्स पति और एक्टर शालीन भनोट डेट पर जाने का प्लान बना रहे हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद उनका कहना है। यहां तक कि शालीन ने एक एक्ट्रेस को डेट पर ले जाने की इच्छा तक जाहिर कर दी है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि नियति फतनानी हैं। दरअसल, इस वक्त शालीन भनोट और नियति फतनानी रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। दोनों शो के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स हैं। इस बीच शालीन ने नियति को डेट पर ले जाने की इच्छा जाहिर की है।

शालीन भनोट ने डेट के लिए पूछा

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 14 के पिछले एपिसोड में रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स से स्टंट कराने के बाद उनका मूड लाइट करने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने स्टंट के बीच रोमांस का तड़का लगाया। इस बीच शालीन भनोट ने पूछा कि अगर वो नियति फतनानी, अदिति शर्मा और कृष्णा श्रॉफ में से किसी एक को डेट पर साथ ले जाना चाहे तो कौन उनके साथ जाना पसंद करेगा?

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के ‘शाहरुख खान’ कौन? जो ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम की बायोपिक करने को बेताब

नियति संग डेट पर जाना चाहते हैं एक्टर

शालीन भनोट के सवाल पर नियति फतनानी ने कहा कि वो उनके साथ डेट पर जाने के लिए तैयार हैं लेकिन ऐसा तब करेंगी जब वो अपने हाथ से फियर फंदा को बाहर निकाल सकेंगी। इस पर शालीन भनोट ने कहा कि वो तैयार हैं। वो उनके साथ डेट पर जाना चाहते हैं। शालीन ने नियति से आगे पूछा कि वो अपने फैसले से मुकर तो नहीं जाएंगी और उनके साथ डेट पर चलने से मना तो नहीं करेंगी? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि अगर डर का फंदा हट गया तो वो डेट पर जाने के लिए तैयार हैं।

नियति ने किया डर से सामना

दोनों के हंसी मजाक सुनने के बाद वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स हंसने लग जाते हैं। वहीं रोहित शेट्टी भी हंसने लगते हैं। इसके बाद नियति फतनानी और कृष्णा श्रॉफ के बीच एक स्टंट होता है, जिसमें कई सारे सांप और कॉकरोच भी शामिल होते हैं। नियति साहस दिखाते हुए स्टंट कंपलीट कर लेती हैं, जबकि कृष्णा स्टंट नहीं कर पाती हैं। ऐसे में नियति स्टंट जीत जाती हैं और उनका फियर फंदा हट जाता है।

टीना दत्ता संग रहा था रिलेशन

अब देखना दिलचस्प होगा कि ​क्या नियति फतनानी शालीन भनोट से किए गए अपने कमिटमेंट को पूरा करती हैं या फिर यह सिर्फ मजाक के तौर पर लिया जाता है? बता दें कि शालीन भनोट इससे पहले टीना दत्ता के साथ रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। बिग बॉस 16 में दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ीं लेकिन शो के अंदर ही दोनों के रिश्ते में दरार भी आ गई थी।

Open in App Tags :
Khatron ke khiladi 14Shalin Bhanot