खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मौत से पहले ऐसी हो गई थी मशहूर एक्ट्रेस की हालत, कीमोथेरेपी के बाद की तस्वीर कर देगी भावुक

Shannen Doherty last Photo Before Photo Before Die: टीवी और फिल्म 90210 फेम एक्ट्रेस शैनन डोहर्टी के निधन से इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा है। अब एक्ट्रेस की मौत से पहले उनकी आखिरी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो आपको भावुक कर देगी।
11:12 AM Jul 15, 2024 IST | Jyoti Singh
Shannen Doherty.
Advertisement

Shannen Doherty last Photo Before Photo Before Die: टीवी से फिल्मों तक पॉपुलर रहीं एक्ट्रेस शैनन डोहर्टी को लेकर बीते दिनों शनिवार को बुरी खबर आई जिसने फैंस का दिल तोड़ दिया। एक्ट्रेस ने लंबे समय तक ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ने के बाद आखिरकार दम तोड़ दिया। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा। इस दुखद खबर से एक्ट्रेस के फैंस उबर नहीं पाए थे कि सोशल मीडिया पर उनकी भावुक कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। शैनन डोहर्टी की यह तस्वीर मौत से कुछ दिन पहले की है, जिसमें वो अपने दोस्तों का हाथ थामे हुए दिखाई दे रही हैं। इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस की मौत से चंद दिनों पहले ऐसी हालत देख उनके फैंस का दिल टूट सकता है।

Advertisement

दोस्त के साथ दिखी थीं एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शैनन डोहर्टी को आखिरी बार 16 जून को अपने दोस्त क्रिस कॉर्टेज के साथ स्पॉट किया गया था। तस्वीर में उनके कुछ पुराने दोस्त भी देखने को मिल रहे हैं। बताया जाता है कि ये तस्वीर मालिबू में डिनर के बाद की है। तस्वीर में शैनन ने बॉय कैप के साथ ब्लू जींस और ग्रे स्वेटर पहना हुआ है। उन्होंने हाथ में ब्राउन पेपर बैग पकड़ा हुआ है। वहीं तस्वीर में एक्ट्रेस की हालत काफी खराब लग रही है। वो काफी कमजोर दिखाई दे रही थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से एलिमिनेट होते ही तिलमिलाईं ‘वड़ा पाव गर्ल’, बोलीं- जब तक घर में रहीं मुझे सिर्फ…

Advertisement

दर्दनाक कीमोथेरेपी से गुजरना पड़ा

जाहिर है कि ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस शैनन डोहर्टी को दर्दनाक कीमोथेरेपी की प्रक्रिया से गुजरना पड़ा था। एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी जिंदगी का काफी मुश्किल दौर चल रहा है। उन्हें बेहद दर्द का सामना करना पड़ा था, जब अस्पताल में उन्हें बॉडी पर पोर्ट लगवाना पड़ता था। कीमोथेरेपी के दौरान बॉडी में आने वाले बदलावों को सहना पड़ा था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें पता था कि वो कैंसर की स्टेज 4 पर हैं और यह उनके लिए काफी मुश्किल होने वाला था।

साल 2015 में पहली बार पता चला

बता दें कि एक्ट्रेस शैनन डोहर्टी को साल 2015 में पहली बार कैंसर का पता चला था। इसके बाद वो कीमोथेरेपी के ख्याल से डर गई थीं। करीब 9 साल तक शैनन अपनी जानलेवा बीमारी से लड़ती आईं। उन्होंने बहुत हिम्मत के साथ कैंसर की जंग को लड़ा लेकिन शनिवार, 13 जुलाई को एक्ट्रेस इस लड़ाई से हार गईं और 52 साल की उम्र में आखिरकार उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

परिवार ने दी निधन की जानकारी

गौरतलब है कि शैनन डोहर्टी के निधन की जानकारी उनके परिवार ने एक पोस्ट के जरिए दी थी। पोस्ट में कहा गया था कि जिंदगी और मौत की इस जंग में एक्ट्रेस हमेशा के लिए मौन हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शैनन ने पिछले साल 2023 में ब्रेन ट्यूमर को हटवाया था। इसके बाद कैंसर उनकी हड्डियों तक फैल चुका था।

Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATH
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement