चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हीरामंडी की 'आलमजेब' ने खुद का ही उड़ाया मजाक, बोलीं- एक बार आइस्क्रीम खा लीजिए

Sharmin Sehgal shares hilarious Post mocking her Heeramandi Dialogue: हीरामंडी की ग्रैंड सक्सेस के बाद अब आलमजेब यानी कि शर्मिन सेगल फिलहाल इटली में छुट्टियां मना रही हैं। शर्मिन सेगल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए खुद अपने ही डायलॉग का मजाक बनाया है। जानिए क्या कुछ कहा है शर्मिन ने
06:30 PM Jun 27, 2024 IST | News24 हिंदी
Sharmin Sehgal Hilarious Post mocking her Heeramandi Dialogue
Advertisement

Sharmin Sehgal shares hilarious Post mocking her Heeramandi Dialogue: संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। इस सीरीज में मल्टी स्टार कास्ट ने अपने दमदार अभिनय, शानदार स्क्रीनप्ले और डायलॉग डिलीवरी से सभी को इंप्रेस किया। मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सेगल मेहता और ताहा शाह बदुशा जैसे बेहतरीन एक्टर्स ने इस फिल्म में चार चांद लगा दिए। हालांकि शर्मिन सेगल को इस सीरीज में उनकी एक्टिंग के लिए खूब ट्रोल किया गया। उनका डायलॉग बोलने का तरीका हो या बिना हाव भाव के एक्टिंग करना, लोगों को आलमजेब के किरदार में वो बिल्कुल अच्छी नहीं लगीं।

Advertisement

Sharmin Sehgal Hilarious Post mocking her Heeramandi Dialogue

उनके डायलॉग 'एक बार देख लीजिए, दीवाना बना दीजिए...जलने को है तैयार हम, परवाना बना लीजिए' के बहुत चर्चे हुए। इस डायलॉग पर काफी रील्स, ट्रोल्स बनाए गए। सोशल मीडिया पर शर्मिन के इस डायलॉग को बोलने की काफी नकल भी उतारी गई। हालांकि अब खुद शर्मिन ने अपने इसी डायलॉग का एक और वर्जन अपने फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में अपने इसी डायलॉग का मजाक उड़ाया है।

शर्मिन ने शेयर की अपने वेकेशन की तस्वीरें

शर्मिन सेगल इस वक्त इटली में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं। शर्मिन सेगल ने अपनी वेकेशन्स की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- 'एक बार ब्रेक लीजिए, आइस्क्रीम खा लीजिए, स्विमिंग करने को है तैयार हम, नीला-नीला पानी दिखा दीजिए।

Advertisement

शर्मिन के पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं

शर्मिन के इस पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं कर पाया, क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिलहाल कमेंट्स ऑफ किए हुए हैं। शर्मिन ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि उनकी हर पोस्ट पर लोग खूब आलोचना कर रहे हैं। उन्हें बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

टोलर्स से शर्मिन को फर्क नहीं पड़ता

आपको बता दें शर्मिन को इस सीरीज के रिलीज होते ही खूब ट्रोल किया गया लेकिन उन्हें कभी ट्रोलर्स से ज्यादा फर्क नहीं पड़ा। शर्मिन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जहां ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं बहुत सारे लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा था आपको बतौर एक्टर दोनों तरह की प्रतिक्रियाएं मिलती हैं। इसलिए आपको ज्यादा परेशान नहीं होना चाहिए। हमेशा पहले से बेहतर करने के बारे में ही सोचना चाहिए।

यह भी पढ़ें: दो शादी में फेल हो चुके अनुराग कश्यप की इस ‘शख्स’ के साथ रही सबसे लंबी रिलेशनशिप, नाम सुन सब हैरान!

Advertisement
Tags :
HeeramandiSharmin Segal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement