खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'प्यार के लिए किसी भी हद तक जा सकती हूं...', Sunny Kaushal संग रिलेशनशिप रूमर्स के बीच Sharvari Wag का बड़ा बयान

Sharvari Wagh: अभिनेत्री शरवरी वाघ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मुंज्या' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की रिलीज में अब बस कुछ ही टाइम रह गया है। हालांकि ना सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि पसर्नल लाइफ को लेकर भी एक्ट्रेस चर्चा में हैं।
10:31 AM Jun 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Sharvari Wagh
Advertisement

Sharvari Wagh: टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक के सितारों की लव लाइफ के चर्चे अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं। हालांकि कई बार सेलेब्स के रिलेशनशिप की रूमर्स भी खूब जोरों से उड़ती हैं। इन दिनों शरवरी वाघ अपनी आने वाली फिल्म 'मुंज्या' को लेकर चर्चा में हैं। लोगों को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है। हालांकि शरवरी वाघ ना सिर्फ 'मुंज्या' बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। जी हां, एक्ट्रेस के रिलेशनशिप के चर्चे जमकर हो रहे हैं।

Advertisement

सनी कौशल संग जुड़ रहा नाम

हाल ही में IndiaToday.in को दिए एक इंटरव्यू में शरवरी वाघ ने इसके बारे में बात की और बताया कि आखिर सच्चाई क्या है? बता दें कि शरवरी वाघ का नाम विक्की कौशल के छोटे भाई और अभिनेता सनी कौशल के साथ जुड़ रहा है। दोनों के रिलेशनशिप रूमर्स को लेकर खबरों का बाजार गरम है। वहीं, अब इन अफवाहों पर बात करते हुए शरवरी ने कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए किसी भी हद तक जा सकती है जिसे वह सच्चा प्यार करती है।

अपने प्यार के लिए मैं... शरवरी 

अपने इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं एक ऐसी इंसान हूं जो पूरे दिल से प्यार करती हूं। अपने प्यार के लिए मैं कितनी भी दूर जा सकती हूं। हालांकि ये इस बार पर निर्भर करता है कि मैं उससे कितना प्यार करती हूं। मैं सच में प्यार के लिए देशों, महाद्वीपों, महासागरों की यात्रा कर सकता हूं। मैं प्यार के लिए अंतरजाल में भी जा सकता हूं, यह मुंज्या के प्यार की तरह है, जो मरने के बाद भी अपने प्यार के लिए वापस आता है।

Advertisement

जल्द रिलीज होगी फिल्म

इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक्टिंग के लिए अपने प्यार को भी जाहिर किया। शरवरी ने कहा कि मेरे लिए मैं सिर्फ एक फिल्म पुरानी हूं और जो मुझे पसंद है।अगर थोड़े समय के लिए भी मैं इसमें योगदान दे सकती हूं और लोगों को खुशी मिलती है, तो ये मुझे पसंद है। बता दें कि इस फिल्म का गाना 'तारस' पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है। फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। बताते चलें कि ये फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें- ‘गुल्लक’ के संतोष मिश्रा संग Shah Rukh की पहली मुलाकात, Jameel Khan बोले- मुझे ज्‍यादा टेक लगेंगे, तो क‍िंग खान ने द‍िया ये जवाब

Advertisement
Tags :
Sharvari Waghsunny kaushal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement