खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पब्लिसिटी के लिए कुछ भी... होने वाले दामाद के साथ दिखे शत्रुघ्न सिन्हा, यूजर्स कर रहे ट्रोल

Shatrughan Sinha With Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी कर रहे हैं। इस बीच शत्रुघ्न सिन्हा को होने वाले दामाद के साथ देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
11:19 AM Jun 21, 2024 IST | Jyoti Singh
Shatrughan Sinha Seen With Zaheer Iqbal.
Advertisement

Shatrughan Sinha With Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इस वक्त इंटरनेट के हॉट टॉपिक बने हुए हैं। 23 जून को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस के पिता और दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी के होने वाले ससुराल में पहुंचे। यहां उन्होंने अपने होने वाले दामाद जहीर इकबाल को गले गलाया और उनके साथ पोज भी दिया। एक्टर का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ससुर और दामाद को एक साथ देखने के बाद जहां फैंस काफी खुश हैं तो वहीं नेटिजन्स ने शत्रुघ्न को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कुछ लोग दोनों को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये सब पब्लिसिटी स्टंट था।

Advertisement

ससुर और दामाद साथ-साथ

सोशल मीडिया पर शत्रुघ्न सिन्हा और जहीर इकबाल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं अभिनेता भी अपने दामाद को गले लगाकर उन पर प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी मौजूद दिखीं। जब पैपाराजी ने एक्ट्रेस से बात करने की कोशिश की तो वो बिना कुछ कहे आगे बढ़ गईं। वहीं जहीर और शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया के सामने पोज दिया और हंसते हुए बातचीत भी की।

यह भी पढ़ें: सपने नहीं ऐम देखना सिखाती है जीतू भैया की सीरीज, देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

Advertisement

नेटिजन्स कर रहे ट्रोल

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद नेटिजन्स ने शत्रुघ्न सिन्हा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। जाहिर है कि सोनाक्षी सिन्हा दूसरे धर्म में शादी कर रही हैं, इससे काफी लोग खुश नहीं हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ दिन पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि उन्हें अपनी बेटी सोनाक्षी की शादी के बारे में जानकारी नहीं है। साथ ही कहा था कि 'आजकल के बच्चे किसी की सुनते ही कहां हैं?' उनके इस रिएक्शन के बाद खबर आने लगी कि शायद एक्ट्रेस का परिवार उनकी शादी से खुश नहीं है।

ऐसे-ऐसे कमेंट कर रहे लोग

अब जब शत्रुघ्न सिन्हा और उनके होने वाले दामाद जहीर इकबाल एक साथ दिखाई दिए तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये लोग दोगले हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सब पब्लिसिटी स्टंट था इन लोगों का।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मजबूरी का नाम शत्रुघ्न सिन्हा। बेचारे बेटी के आगे खामोश हो गए।' इस तरह यूजर्स एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
shatrughan sinhasonakshi sinhaZaheer Iqbal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement