होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ratan Tata के निधन की खबर सुन ब्लैंक हुईं Shehnaaz Gill? जबरदस्त तरीके से हो रहीं ट्रोल

Shehnaaz Gill on Ratan Tata Death News: भारत के जाने-माने बिजनेसमैन रतन टाटा के निधन के बाद अचानक एक्ट्रेस शहनाज गिल ट्रोल होने लगीं। आखिर क्यों और कैसे, चलिए आपको बताते हैं।
05:55 PM Oct 10, 2024 IST | Himanshu Soni
Shehnaaz Gill on Ratan Tata Death News
Advertisement

Shehnaaz Gill on Ratan Tata Death News: भारत के जाने-माने बिजनेसमैन रतन टाटा का 86 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। रतन टाटा के बारे में कहा जाता है कि उनके आज तक कोई भी दुश्मन नहीं था। उनकी शख्सियत ही कुछ ऐसी थी कि हर कोई उनसे प्यार करता था। रतन टाटा ने बुधवार को मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से बॉलीवुड और टीवी जगत भी सदमे में है। लेकिन जब बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल से इसे लेकर सवाल किया गया तो मैडम अचानक ब्लैंक हो गईं। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

रतन टाटा के सवाल पर चुप हो गईं शहनाज 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जब रतन टाटा के बारे में शहनाज से सवाल किया जाता है, तो वो कुछ सेकंड के लिए चुप हो जाती हैं। इतना ही नहीं शहनाज गिल के चेहरे पर कई यूजर्स एक स्माइल भी नोटिस करते हैं। ऐसा लगता है जैसे वो अभी अगले ही सेकंड हंसने लगेंगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने कहा, 'मैं बस इतना कहूंगी कि जो हुआ, वो ठीक नहीं था। लेकिन हम इस पर कुछ नहीं कर सकते, मैं क्या कहूं पांडे? इसमें मेरी कोई राय नहीं है।' इस पर पपराजी उन्हें 'मिसिंग' कहते हैं और शहनाज जवाब देती हैं, 'हां, बिल्कुल।' शहनाज गिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

शहनाज के स्माइलिंग फेस पर लोगों का कमेंट

शहनाज गिल के इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट करते हुए उनका मजाक उड़ाया। कई यूजर्स ने उनके ब्लैंक होने पर कमेंट किया। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कई लोग हैरानी जता रहे हैं कि उन्हें सच में रतन टाटा के बारे में कुछ भी नहीं पता? एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है कि इन्हें रतन टाटा के बारे में कोई जानकारी नहीं है, उनका रिएक्शन बहुत निराशाजनक है।' वहीं एक और यूजर ने कहा, 'जिन्हें कुछ नहीं पता, उनसे सवाल करने का क्या मतलब? सब तो पांडे ने पहले ही बता दिया।' इतना ही नहीं कई कमेंट्स में तो शहनाज गिल के स्माइलिंग फेस को लेकर भी प्रतिक्रिया जाहिर की गई है। एक यूजर ने लिखा- 'चेहरे पर जरा सा भी गम नजर नहीं आ रहा, क्या ही बताएंगी मैडम वो तो हंस रही हैं।'

यह भी पढ़ें: ‘अपनी जिंदगी के अगले चैप्टर के लिए तैयार हूं…’, शादी टूटने के बाद किस और है Dalljiet Kaur का इशारा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Ratan TataShehnaaz Gill
Advertisement
Advertisement