होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shehnaaz Gill ने किससे मांग लिए सारे कपड़े? Taaza Khabar 2 की स्क्रीनिंग में दिखा मजेदार अंदाज

Shehnaaz Gill At Taaza Khabar 2 Screening: हाल ही में ताजा खबर 2 की स्क्रीनिंग पर स्पॉट हुईं शहनाज गिल एक बार फिर अपने चिर-परिचित अंदाज में स्पॉट हुईं जहां उन्होंने मजेदार अंदाज में पैपराजी से बात की।
10:46 PM Sep 26, 2024 IST | Himanshu Soni
Shehnaaz Gill At Taaza Khabar 2 Screening
Advertisement

Shehnaaz Gill At Taaza Khabar 2 Screening: मुंबई में 'ताजा खबर 2' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। इस कार्यक्रम में शहनाज गिल, भुवन बाम और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारे शामिल हुए। ये सीरीज फैंटेसी, कॉमेडी और थ्रिलर के मिश्रण के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए 27 सिंतबर को आ रही है। इसी बीच स्क्रीनिंग पर पहुंची शहनाज गिल अपने ही मजेदार अंदाज में पैपराजी से बात करते हुए नजर आईं। शहनाज गिल ने इस दौरान किससे मांग लिए सारे कपड़े, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

शहनाज गिल ने डिजाइनर से मांगे सारे कपड़े

स्क्रीनिंग के दौरान शहनाज गिल ने अपने सिंपल लेकिन आकर्षक लुक से सभी का ध्यान खींचा। शहनाज इस मौके पर काफी खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान शहनाज गिल अकेले नहीं थीं बल्कि उनके साथ सीरीज 'हीरामंडी' की कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी स्पॉट हुईं। शहनाज ने पैपराजी से कहा कि 'आपको पता है कि ये कौन हैं? ये 'हीरामंडी' की कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं।' इसके बाद शहनाज ने कहा कि इन्हें बोलिए अपने सारे कपड़े मुझे दे दें।

शहनाज गिल ने इस मौके पर व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ था, जबकि उनके मजेदार अंदाज ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया। अपने इसी अंदाज के लिए शहनाज जानी जाती हैं।

Advertisement

भुवन बाम की सीरीज है 'ताजा खबर 2'

इस इवेंट की शुरुआत भुवन बाम ने की, जिन्हें पैपराजी के सामने पोज देते हुए देखा गया। इसके बाद टाइगर श्रॉफ अपने आकर्षक और स्टाइलिश लुक में पहुंचे। इस इवेंट में कई सेलेब्स नजर आए जिनमें अर्जुन कपूर, मृणाल ठाकुर, कैरीमिनाटी, बादशाह, गुनीत मोंगा, मीका सिंह, कुशा कपिला, दीया मिर्जा, अभिमन्यु दसानी, राजपाल यादव, फातिमा सना शेख, अभिषेक बनर्जी, और जन्नत जुबैर का नाम शामिल हैं।

इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रहा शो

'ताजा खबर 2' में भुवन बाम मुख्य भूमिका में हैं, जहां वो वसंत गवाड़े के किरदार में नजर आएंगे। हिमांक गौर द्वारा निर्देशित इस शो की लेखनी में अब्बास दालाल, हुसैन दालाल और बेलाल खलीक का हाथ है। इस शो में फैंटेसी, कॉमेडी और थ्रिलर का शानदार मिश्रण देखने को मिलता है। ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज हो रहा है।

यह भी पढ़ें: ट्रोलिंग पर Navya Nanda ने तोड़ी चुप्पी, IIM एडमिशन पर क्या बोली Amitabh Bachchan की लाडली?

Open in App
Advertisement
Tags :
Shehnaaz Gill
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो