चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेटे की मौत पर छलका Heeramandi एक्टर का दर्द, Shekhar Suman बोले- मुझे इतना दर्द...

Shekhar Suman, Heeramandi: एक्टर शेखर सुमन ने दर्दभरे दिनों को याद करते हुए बताया कि एक टाइम ऐसा था जब उनका भगवान से भरोसा उठ गया था। एक्टर ने दर्दभरे दिनों के बारे में बातें शेयर की हैं। आइए आपको बताते हैं...
04:19 PM May 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Shekhar Suman, image credit- Google
Advertisement

Shekhar Suman, Heeramandi: हाल ही में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' चर्चा में बनी हुई है। इस सीरीज में हर किसी ने बेहद कमाल का काम किया है। अब सीरीज के एक्टर शेखर सुमन ने एक इंटरव्यू में अपने सबसे गहरे दर्द को साझा किया है। जी हां, हीरामंडी एक्टर ने बताया कि कैसे 11 साल पहले वो टूट गए थे। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

Advertisement

मेरा बच्चा बहुत बीमार था- शेखर

हाल ही में एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने इस दर्द के बाते में बात करते हुए कहा कि मेरा बेटा बहुत बीमार था और मैं उसके लिए बस दुआ कर रहा था कि वो जल्दी ठीक हो जाए। कोई ऐसा चमत्कार हो जाए, जो उसे ठीक कर दे, लेकिन कुछ नहीं हुआ और मेरा बच्चा बहुत दर्द में था। दर्दभरे दिनों को याद करते हुए शेखर बोले कि एक दिन बहुत तेज बारिश हो रही थी और मेरा बच्चा दर्द झेल रहा था। तब मेरे पास एक डायरेक्टर का फोन आया था कि मैं शूटिंग पर आ जाऊं। सब जानते हुए भी उन्होंने मुझे ऐसा करने के लिए कहा।

मेरे बेटे ने मेरा हाथ पकड़ लिया

शेखर ने आगे कहा कि मैंने उन्हें मना किया और कहा कि मेरा बेटा बहुत बीमार हैं, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि आप प्लीज आ जाइए नहीं तो मुझे बड़ा नुकसान झेलना पड़ेगा और मैं मना नहीं कर पाया। मैं जब शूटिंग के लिए निकल रहा था तो मेरे बच्चे ने मेरा हाथ पकड़ लिया और कहा कि आज कहीं मत जाओ पाप, मैंने आयुष का हाथ थाम कर कहा कि बेटा परेशान नहीं हो, मैं बस कुछ ही देर में आ जाऊंगा। ये एक ऐसा पल है, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता।

Advertisement

भगवान से भरोसा उठ गया

इस इंटरव्यू में शेखर ने बताया कि अपने बेटे की मौत के बाद उनका भगवान से भरोसा उठ गया। उन्होंने बताया कि मैं टूट-सा गया था और मैंने घर का मंदिर भी बंद कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि मैंने सभी मुर्तियों को भी फेंक दिया था। उस समय मेरे दिमाग में बस ये था कि जिस भगवान ने मुझे इतना दर्द दिया है मैं कभी वापस उनके पास नहीं जाऊंगा।

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta के ‘सोढ़ी’ कहां गायब हो गए? दिल्ली पुलिस शो के कलाकारों से करेगी पूछताछ

Advertisement
Tags :
HeeramandiShekhar Suman
Advertisement
Advertisement