चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sherlyn Chopra ने बेहद अलग ढंग से मनाई ईद, यूजर बोला- इस तरह से तो कोई नहीं मनाता

Sherlyn Chopra: ईद के खास मौके पर शर्लिन चोपड़ा ने बेहद खास तरह से अपनी ईद सेलिब्रेट की, जिसी झलक अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। इतना ही नहीं बल्कि शर्लिन का वीडियो देख यूजर्स उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।
06:33 PM Apr 11, 2024 IST | Nancy Tomar
Sherlyn Chopra
Advertisement

Sherlyn Chopra: आज पूरे देश में जश्न का माहौल है। हर कोई ईद की मुबारक एक-दूसरे को दे रहा है। इस खास मौके पर बी-टाउन सेलेब्स से लेकर टीवी के सितारों ने भी सबको ईद की मुबारक दी। अब जब सब ईद के जश्न में डूबे हुए हैं तो भला शर्लिन चोपड़ा कहां पीछे रहने वाली थी। जी हां, ईद के खास मौके पर शर्लिन चोपड़ा ने बेहद खास तरह से अपनी ईद सेलिब्रेट की, जिसी झलक अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है।

Advertisement

शर्लिन चोपड़ा ने खास अंदाज में मनाई ईद

हाल ही में शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो में शर्लिन गरीब बच्चों के साथ अपनी खुशी को सेलिब्रेट कर रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि खूब सारे बच्चे शर्लिन के चारों तरफ नजर आ रहे हैं।

बच्चों के साथ बेहद खुश दिखीं शर्लिन 

इतना ही नहीं बल्कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले शर्लिन सबको हग करती हैं और इसके बाद शर्लिन बच्चों को अपने हाथों से क्षीर देती नजर आती हैं। इसके बाद शर्लिन अपनी गोद में एक बच्चे के साथ खेलती भी नजर आती हैं। अब शर्लिन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने की तारीफ

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि बहुत अच्छा लग रहा है ये देखकर। दूसरे यूजर ने लिखा कि कुछ भी हो, लेकिन इंसानियत हमेशा झलकती है। तीसरे यूजर ने लिखा कि आपकी ड्रेस बहुत अच्छी लग रही है। एक और यूजर ने लिखा कि इस तरह के कोई ईद नहीं मनाता, लेकिन आपने बहुत अच्छा काम किया है। इस तरह के कमेंट्स करके अब यूजर्स शर्लिन की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Hina Khan ने ईद पर शेयर की सिंदूर लगी तस्वीर, वीडियो देख यूजर्स भी हुए हैरान

Advertisement
Tags :
Eid 2024Sherlyn Chopra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement