चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sherlyn Chopra की हॉटनेस देख छूटे यूजर्स के पसीने, एक्ट्रेस ने पहनी बेहद रिवीलिंग ड्रेस

Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा बोल्डनेस के मामले में कभी पीछे नहीं रहती हैं। जी हां, एक्ट्रेस अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा पहन लेती हैं, जिससे वो चर्चा में आ जाती हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।
09:39 PM Apr 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Sherlyn Chopra
Advertisement

Sherlyn Chopra: बी-टाउन से लेकर टीवी तक के सितारों पर पैप्स के कैमरों की नजर होती है। शायद ही ऐसा होता होगा कि पैप्स के कैमरों से कुछ छूट जाए। फिर चाहे उर्फी जावेद हो या शर्लिन चोपड़ा या फिर राखी सावंत। ये तो सभी जानते हैं कि शर्लिन चोपड़ा बोल्डनेस के मामले में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहती हैं और कुछ ना कुछ रिवीलिंग जरूर पहनती हैं। हाल ही में फिर से शार्लिन ने ऐसा ही कुछ किया, जिससे इंटरनेट का पारा फिर से बढ़ गया।

Advertisement

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शर्लिन ने पर्पल कलर का आउटफिट पहना है, जो बेहद रिवीलिंग है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप लिया है और अपने बालों को खुला रखा है। साथ ही शर्लिन ने हैवी ज्वैलरी भी कैरी की है। इस ड्रेस में शर्लिन की हॉटनेस देख यूजर्स के भी पसीने छूट रहे हैं।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

साथ ही यूजर्स जमकर शर्लिन के वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि शर्लिन बहुत सुंदर लग रही है। दूसरे ने कमेंट किया कि इतना भी रिवील नहीं करना होता। एक और ने कमेंट किया कि अरे, अरे बहुत गर्मी हो रही है। एक अन्य ने लिखा कि अब बस भी करो। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर शर्लिन के वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करती हैं शर्लिन

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब शर्लिन ने इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनी हो। जी हां, एक्ट्रेस अक्सर रिवीलिंग ड्रेस पहन अपनी हॉटनेस से लोगों का दिल धड़काती नजर आती हैं। शर्लिन के ज्यादातर लुक इंटरनेट का पारा बढ़ा देते हैं। हालांकि कई बार शर्लिन को इसके लिए ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन फिर भी शर्लिन मस्त होकर अपने अंदाज में नजर आती हैं।

यह भी पढ़ें- लग्जरी कार नहीं ऑटो में सफर करती है Bigg Boss 17 की ये हसीना, बोलीं- ऑटो सस्ता और…

Advertisement
Tags :
Sherlyn Chopra
Advertisement
Advertisement