चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ED के रडार पर Shilpa Shetty का परिवार, फिर भी एक्ट्रेस को Salman Khan की चिंता

Shilpa Shetty at Salman Khan House: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ईडी के रडार पर हैं। इस बीच एक्ट्रेस अपनी मां के साथ सलमान खान के घर पहुंची हैं। जी हां, अपनी फैमिली को छोड़ एक्ट्रेस को भाईजान की चिंता सता रही है।
04:28 PM Apr 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Shilpa Shetty, image credit- Google
Advertisement

Shilpa Shetty at Salman Khan House: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ईडी के रडार पर हैं। हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सख्त कदम उठाते हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा की 98 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया है, जिसके बाद से शिल्पा का परिवार एक बार फिर से सुर्खियों से घिर गया है। हालांकि इसका एक्ट्रेस पर कुछ खास असर नजर नहीं आ रहा है। जी हां, शिल्पा शेट्टी को इस वक्त अपनी फैमिली से ज्यादा सलमान खान की चिंता है और वो उनका हाल लेने के लिए भाईजान के घर पहुंची हैं।

Advertisement

गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची शिल्पा शेट्टी

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शिल्पा अपनी मां के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा के चेहरे पर जरा सी भी टेंशन नहीं है और वो बेहद कूल अंदाज में भाईजान से मिलने जा रही हैं। अब इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

यूजर्स ने किया रिएक्ट

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि अपने परिवार की नहीं सलमान की चिंता है। दूसरे ने लिखा कि और ईडी मैडम के घर पहुंच गई। तीसरे यूजर ने लिखा कि पति क्यों साथ नहीं आए। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं। बता दें कि सलमान खान के घर पर बीते रविवार को फायरिंग का मामला सामने आया था।

Advertisement

Tiger का हाल लेने पहुंची शिल्पा

इस केस में पुलिस ने बेहद तेजी से जांच करते हुए दो आरोपियों को अरेस्ट किया है। घटना के बाद कई सेलेब भाईजान का हाल लेने के लिए उनके घर गए। हालांकि सलमान ने सभी से अपील भी की कि कोई गैलेक्सी ना आए, जिससे किसी को कोई परेशानी ना हो। इस बीच अब शिल्पा शेट्टी भी टाइगर का हाल लेने के लिए उनके घर गई हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan को मारने के लिए मिली थी इतने लाख की सुपारी, एडवांस में दी गई थी मोटी रकम

Advertisement
Tags :
Salman KhanShilpa Shetty
Advertisement
Advertisement