होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shilpa Shetty-Raj Kundra ने जमकर लगाए ठुमके, रकुल-जैकी की शादी में कपल ने बांधा समां

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शिल्पा और राज ने शानदार डांस किया। शिल्पा और राज का वीडियो अब समाने आ गया है, जिसमें कपल मुंडया तू बचके रही पर डांस कर रहे हैं।
12:52 PM Feb 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, image credit- Google
Advertisement

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के शादी में अब बस कुछ ही टाइम रह गया है। कपल के साथ-साथ फैंस और उनकी फैमिली भी शादी के लिए बेहद एक्साइटेड है। इस बीच अब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने रकुल और जैकी की शादी में स्पेशल परफॉर्मेंस दी है। शिल्पा और राज बॉलीवुड सॉन्ग मुंडया तू बचके रही पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

डांस करते नजर आए शिल्पा और राज

bollywoodnow ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर रकुल और जैकी की शादी से आए लेटेस्ट वीडियो को अपनी स्टोरी पर शेयर किया है। साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है कि शिल्पा और राज सैटिंग द वाइब राइट इन गोवा। वहीं, जैसे ही ये वीडियो सामने आया, तो इंटरनेट पर छा गया और हर कोई इस वीडियो को खूब पसंद कर रहा है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बेहद शानदार डांस कर रहे हैं।

Advertisement

Shilpa Shetty-Rajkundra

रकुल और जैकी की शादी के लिए गोवा पहुंचे सेलेब्स

बता दें कि रकुल और जैकी की शादी में शामिल होने के लिए बी-टाउन के कई सेलेब्स गोवा जा चुके हैं। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के अलावा वरुण धवन, भूमि पेडनेकर, ईशा देओल, सोनम कपूर, आनंद आहूजा और रितेश देशमुख सहित अन्य कई सितारों को देखा जा चुका है। बी-टाउन सेलेब्स को एयरपोर्ट पर रकुल और जैकी की शादी के लिए जाने हुए देखा गया है।

बेहद खास है रकुल और जैकी की शादी

रकुल और जैकी की शादी बेहद खास होने वाली है। इस शादी में ना कई चीजें बेहद खास हैं, जैसे ये एक इको-फ्रैंडली वेडिंग है। गोवा में समंदर किनारे होने वाली इस शादी में दोस्त और परिवार शामिल होगा। रकुल-जैकी की शादी में आतिशबाजी भी नहीं होगी और इस शादी में पेड़ भी लगाएंगे जाएंगे। शादी के बाद कपल मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्शन रखेगा, जिसमें कई सेलेब्स अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे।

हर किसी को कपल की शादी की फोटोज का इंतजार

वहीं, अब फैंस को रकुल और जैकी की शादी की ऑफिशियल फोटोज आने का बेसब्री से इंतजार है। हर कोई दिल थाम के कपल की शादी की फोटोज आने का वेट कर रहा है। बता दें कि साल 2020 में दोनों की बातचीत शुरू हुई थी और फिर धीरे-धीरे ये बातचीत लव स्टोरी में बदल गई और अब फाइनली दोनों शादी करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Nayanthara ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, तो Shahrukh बनें बेस्ट एक्टर, ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2024’ के विनर्स की लिस्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
Jackky Bhagnaniraj kundraRakul preet SinghShilpa Shetty
Advertisement
Advertisement