Raj Kundrra के जन्मदिन पर Shilpa Shetty ने पूरी की 15 साल पुरानी ख्वाहिश, शेयर किया चौंकाने वाला वीडियो

Shilpa Shetty Surprises Raj Kundrra on Birthday: शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के उस सपने को पूरा किया जो वो पिछले 15 साल से नहीं कर पा रहे थे। रिपोर्ट में जानिए आखिर एक्ट्रेस ने पति राज कुंद्रा को क्या सरप्राइज दिया है।

featuredImage
Shilpa Shetty Surprises Raj Kundrra on Birthday

Advertisement

Advertisement

Shilpa Shetty Surprises Raj Kundrra on Birthday: शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के बर्थडे पर उन्हें एक शानदार सरप्राइज दिया है। शिल्पा ने पति का 15 साल से अधूरे रहे सपने को पूरा किया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो कौन सा सपना है जिसे राज कुंद्रा पिछले 15 से पूरा नहीं कर पा रहे थे, चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

राज कुंद्रा के साथ शिल्पा शेट्टी का वीडियो

हाल ही में 9 सितंबर को राज कुंद्रा ने अपना 49वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर राज कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इसे खास बनाया। शिल्पा शेट्टी के साथ राज कुंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक ई-ऑटो में बैठी हुई नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को खुद राज कुंद्रा ने ही शूट किया है। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि- धन्यवाद मेरे जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए। राज कुंद्रा एक अच्छे पति की तरह अपनी पत्नी को थैक्यू करते हुए नजर आए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा एक ऑटो में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल राज कुंद्रा पिछले 15 सालों से ऑटो में बैठ नहीं पाए थे। वो पिछले काफी समय से चाह रहे थे कि वो रात में अपन पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ ऐसे ही ठंडी हवाओं में ऑटो की एक सवारी करें और शिल्पा ने राज की इसी ख्वाहिश को पूरा कर दिया है। वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही काफी वायरल हो गया और फैंस अब दोनों के बीच की कैमिस्ट्री पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

राज-शिल्पा ने धूमधाम से मनाया गणेशोत्सव

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हर साल की ही तरह इस साल भी अपने घर गणपति लेकर आईं। इस मौके पर शिल्पा शेट्टी अपने पति और परिवार के साथ काफी खुश नजर आईं। पति राज कुंद्रा, अपने दोनों बच्चों, मां, बहन शमिता शेट्टी के साथ शिल्पा ने खूब डांस किया। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी शिल्पा के गणपति के दर्शन करने आए।

बिग बॉस 18 में दिखेंगे राज कुंद्रा

आपको बता दें इंटरनेट पर राज कुंद्रा के सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 18 में भी हिस्सा लेने की खबरें आ रही हैं। राज कुंद्रा की जिंदगी विवादों से भरी रही है। पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को जेल भी जाना पड़ा था, ऐसे में वो अपने साइड की स्टोरी बताने के लिए शो का हिस्सा बन सकते हैं। इससे पहले राज की साली शमिता शेट्टी भी सलमान के शो का दो बार हिस्सा रह चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Devara Trailer Review: Saif या Junior NTR, कौन करेगा देवरा का अंत? सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर

Open in App
Tags :