Bigg Boss की विनर Sexual Assault की शिकार, सही नहीं थे फिल्ममेकर के इरादे

Shilpa Shinde Sexual Assault Alleges On Bollywood Filmmaker: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद अब टीवी की एक हसीना ने फिल्ममेकर द्वारा की गई घिनौनी करतूत का खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने घटनाक्रम का खुलासा किया।

featuredImage
Justice Hema Committee Report

Advertisement

Advertisement

Shilpa Shinde Sexual Assault Alleges On Bollywood Filmmaker: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के काले-कारनामे सामने आ रहे हैं। जिन भी लोगों के साथ जो बुरा हुआ है, अब सब उसके बारे में बात कर रहे हैं। दुनिया के सामने सच ला रहे हैं। साउथ सिनेमा की कई एक्ट्रेसेस ने कई नामचीन चेहरों पर बड़े आरोप लगाए हैं। वहीं अब एक टीवी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्ममेकर पर आरोप लगाया है और बताया कि कैसे फिल्ममेकर ने उनके संग बुरा बर्ताव किया?

किसके साथ हुआ मिसबिहेव?

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वह एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि अभिनेत्री शिल्पा शिंदे हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्ममेकर पर आरोप लगाया है और कहा है कि ऑडिशन के नाम पर उनके साथ बुरा बर्ताव हुआ। शिल्पा ने न्यूज18 संग हालिया बातचीत में इस बारे में बात की है और कहा है कि जब मैं अपने करियर की शुरुआत कर रही थी तो ऑडिशन के नाम पर कहा गया कि मुझे फिल्ममेकर को रिझाना होगा।

फिल्ममेकर के इरादे गलत

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उस वक्त मैं बहुत मासूम थी और मुझे चीजों की समझ भी उतनी नहीं थी। इसलिए जैसा मुझे कहा गया, मैं करने के लिए तैयार हो गई, लेकिन जैसे ही बात हद से आगे बढ़ गई और पानी सिर के ऊपर चला गया तो मैं वहां से भागकर बाहर आ गई। मुझे समझ आ रहा था कि जो हो रहा है, वह ठीक नहीं है। फिल्ममेकर के इरादे ठीक नहीं थे।

करियर की शुरुआत का कड़वा अनुभव

एक्ट्रेस ने कहा कि वह किसी का नाम नहीं लेना चाहतीं। इन बातों को कई साल बीत गए हैं और यह साल 1998-99 के आस-पास की बात है। वह दौर बहुत बुरा था और काफी कड़वा अनुभव रहा। फिल्ममेकर ने मुझे एक सीन करने के लिए कहा और कहा कि यह कपड़े पहनों। एक्ट्रेस ने बताया कि पहले उन्होंने वह सीन करने से मना कर दिया था, लेकिन निर्माता ने कहा कि वह उनका बॉस है और उसे वह करना होगा, जो वह चाहते हैं।

कई सालों बाद वापस मिले

एक्ट्रेस ने बताया कि मैं मासूम थी और मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था। मैंने सीन करने के हां कर दिया था, लेकिन जब वह अपने गलत इरादों के साथ आगे बढ़ रहा था तो मैंने उसे धक्का दिया और वहां से भाग गई। उस वक्त सिक्योरिटी वालों को समझ आ गया था कि यहां कुछ गलत हुआ है, लेकिन उनको डर था कि मैं कुछ कर न दूं या चिल्ला न दूं तो उन्होंने भी कुछ रिएक्ट नहीं किया। इस घटना के कई सालों बाद वह मुझसे फिर मिले और बहुत अच्छे से बात की। साथ ही काम का ऑफर दिया, लेकिन मैंने मना कर दिया, क्योंकि वह मुझे नहीं पहचान पाए और उनको याद भी नहीं था कि उन्होंने क्या किया है।

यह भी पढ़ें- ‘गायब’ हुए मशहूर डायरेक्टर ने लौटते ही बताई वजह, Kangana Ranaut के बारे में कही ये बात

Open in App
Tags :