खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shivangi Joshi बोलीं- I Love..., तो Kushal Tandon ने कहा- मेरी सगाई हो रही है...

Shivangi Joshi, Kushal Tandon Wedding Rumours: कुशाल टंडन (Kushal Tandon) और शिवांगी जोशी ने अपनी शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है। जी हां, दोनों ने आखिरकार इन खबरों पर चुप्पी तोड़ ही दी है। आइए जानते हैं कि कुशाल और शिवांगी ने क्या कहा?
01:42 PM May 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Shivangi Joshi, Kushal Tandon, image credit- Google
Advertisement

Shivangi Joshi, Kushal Tandon Wedding Rumours: बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारे भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों टीवी के मशहूर शो ‘बरसातें’ में साथ काम करने वाले एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) और एक्ट्रेस शिवांगी जोशी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, दोनों को लेकर लंबे टाइम से खबरें आ रही हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं। इस बीच अब खुद शिवांगी ने इन खबरों पर अपना पहला रिएक्शन दे दिया है। साथ ही कुशाल ने भी खबरों पर रिएक्ट किया है।

Advertisement

शिवांगी ने कहा- आई लव...

शिवांगी जोशी ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को देखकर फैंस मान रहे हैं कि उन्होंने अपनी और कुशाल की शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है। पोस्ट में शिवांगी ने लिखा है कि आई लव रूमर्स, आई ऑलवेज फाइंड आउट अमेजिंग थिंग्स अबाउट मॉयसेल्फ, आई नेवर न्यू। एक्ट्रेस का ये पोस्ट देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि शिवांगी और कुशाल की शादी की खबरें महज अफवाहें हैं।

Shivangi Joshi

कुशाल बोले- मेरी सगाई हो रही है...

इतना ही नहीं बल्कि कुशाल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि यार मीडिया वालों, एक बात बताओ, मेरी सगाई हो रही है और मुझे ही नहीं पता। मैं थाइलैंड में अपनी मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग पूरी कर रहा हूं। ये आपका सूत्र कौन है? अब शादी की खबरों पर दोनों का रिएक्शन आने के बाद फैंस थोड़े निराश जरूर हैं, लेकिन उन्हें उम्मीद हैं कि कुशाल और शिवांगी जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकते हैं।

Advertisement

Kushal Tandon

फैंस हुए निराश

बता दें कि कुछ टाइम पहले दोनों की साथ में फोटो सामने आई थी। जैसे ही फोटो फैंस ने देखी तो लोगों ने इनके रिलेशन में होने के कयास लगाने शुरू कर दिए। इटंरनेट पर जमकर चर्चा होने लगी कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं। अब वक्त के साथ ही इसका खुलासा भी होगा, तब तक फैंस को इसके लिए इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें- बिना कपड़ों के रोते हुए होटल से बाहर निकली Britney Spears, बॉयफ्रेंड बना वजह! क्या है सच?

Advertisement
Tags :
Kushal TandonShivangi Joshi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement