खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: साई केतन ने जिसे नेशनल TV पर बताया प्यार, उसने एक्टर को अपनाने से किया इनकार

Shivangi Khedkar On Sai Ketan Rao: बिग बॉस ओटीटी 3 में साई केतन राव ने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शिवांगी खेडकर के साथ शादी की बात कही थी। अब एक्ट्रेस का डेटिंग और शादी को लेकर चौंकाने वाला रिएक्शन आया है।
10:31 AM Jul 29, 2024 IST | Jyoti Singh
Sai Ketan Rao And Shivangi Khedkar.
Advertisement

Shivangi Khedkar On Sai Ketan Rao: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के ग्रैंड फिनाले में बस 4 दिन बाकी हैं। इससे पहले घर से बेघर होने के लिए टीवी एक्टर साई केतन राव नॉमिनेट हो गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि शायद वो घर से बेघर हो सकते हैं। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन इस बीच साई अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शिवांगी खेडकर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जाहिर है कि पिछले दिनों ही वीकेंड के वार में साईं ने अपनी शादी का ऐलान किया था। जब अनिल कपूर ने उनसे उनके लव इंटरेस्ट के बारे में पूछा तब साईं केतन ने 500 कैमरों के सामने कबूल किया था कि वो शिवांगी खेडकर को पसंद करते हैं और इसी साल उनके साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसके बाद से फैंस शिवांगी के रिएक्शन का इंतजार कर रहे थे।

Advertisement

अब जब साई केतन संग शादी के सवाल पर शिवांगी खेडकर ने अपनी बात रखी तो लोग भी सुनकर हैरान रह गए। एक्ट्रेस ने न सिर्फ शादी की बातों से इनकार किया बल्कि साई संग डेटिंग की खबरों पर चौंकाने वाला रिएक्शन देकर फैंस का दिल तोड़ दिया है। उनके रिएक्शन से साफ पता चल रहा है कि जहां साई केतन बिग बॉस हाउस में बैठकर शिवांगी से शादी करने के सपने देख रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस के दिल में उनके लिए कुछ और ही फीलिंग है।

शिवांगी ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में शिवांगी खेडकर ने कहा कि वो साई केतन राव को सिर्फ अच्छा दोस्त मानती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं साई से प्यार करती हूं लेकिन यह प्यार सिर्फ दोस्त वाला है। हम दोस्त तक ही सीमित हैं। मैंने और साईं ने एक साथ मिलकर अपना करियर शुरू किया था। तभी से हमारे बीच में कनेक्शन बन गया।' शिवांगी ने आगे कहा कि उनके मन में साई को लेकर किसी तरह की रोमांटिक फीलिंग नहीं है।

Advertisement

साईं को बस दोस्त मानती हैं शिवांगी

शिवांगी खेडकर का ऐसा रिएक्शन उनके फैंस को शॉक्ड कर रहा है, वहीं साई के फैंस का दिल टूट गया है। जाहिर है कि एक्ट्रेस जिस तरह से घर के बाहर से साई को सपोर्ट कर रही हैं, उसे देखकर माना जा रहा था कि वो मन ही मन में साई से प्यार करती हैं। हालांकि अब शिवांगी का साई के लिए ऐसा रिएक्शन काफी चौंकाने वाला है।

यह भी पढ़ें: X पर ट्रेंड कर रहा We Are With You Asim; क्यों शुरू होते ही कंट्रोवर्सी में फंस गया खतरों के खिलाड़ी 14?

साईं ने किया था शादी का ऐलान

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 3 के आखिरी वीकेंड के वार में साई केतन राव ने होस्ट अनिल कपूर के सामने शिवांगी खेडकर के लिए अपने प्यार को इजहार किया था। एक्टर ने 500 कैमरों के सामने अपनी शादी का ऐलान किया था। साथ ही गले में पहनी हुई अंगूठी से शिवानी के साथ सगाई करने की बात कही थी।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Sai Ketan Rao
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement