कार खरीदने पर ट्रोल हुई Bigg Boss OTT 3 की ये कंटेस्टेंट, अब मैनेजर ने किया सच का खुलासा

Shivani Kumari Manager Clarification on New Car: Bigg Boss OTT 3 की कंटेस्टेंट शिवानी कुमार इन दिनों सुर्खियों में हैं जिसकी वजह है उनकी नई कार के साथ एक तस्वीर। अब शिवानी के मैनेजर ने इस पर बात करते हुए काफी कुछ साफ किया है। क्या कुछ कहा है शिवानी कुमारी ने देखिए रिपोर्ट में।

featuredImage
Shivani Kumari With New Car

Advertisement

Advertisement

Shivani Kumari Manager Clarification on New Car: Bigg Boss OTT 3 की कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी हाल ही में नई कार खरीदने को लेकर चर्चाओं में आ गई। मीडिया रिपोर्ट्स में आई तस्वीरों और खबरों ने दावा किया था कि शिवानी ने 13 लाख रुपये की नई कार खरीदी है। लेकिन अब शिवानी के मैनेजर ने इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिससे फैन्स और मीडिया के होश उड़ गए हैं। क्या कुछ कहा है शिवानी के मैनेजर अभिषेक कुमार ने चलिए आपको रिपोर्ट में बताते हैं।

नई कार के साथ वायरल हुई शिवानी की तस्वीर

दरअसल रविवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें शिवानी अपने परिवार के साथ एक चमचमाती कार के सामने खड़ी नजर आ रही थीं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद मीडिया में खबर आई कि शिवानी ने अपने नए घर के बाद अब महंगी कार को खरीदा है। इससे लोगों ने ये मान लिया कि शिवानी के जीवन में बड़े बदलाव आ रहे हैं और उन्होंने अब अपनी मेहनत का पूरा आनंद लेना शुरू कर दिया है।

हालांकि शिवानी के मैनेजर अभिषेक ने इन सब अटकलों को नकारते हुए सच का खुलासा किया है। उन्होंने साफ किया कि कार की जो तस्वीर वायरल हुई है, वो एक पब्लिसिटी स्टंट था और शिवानी ने वास्तव में कोई कार नहीं खरीदी है। अभिषेक ने बताया कि कार के बगल में शिवानी की फोटो सिर्फ एक प्रचार के उद्देश्य से ली गई थी और खुद उन्होंने ही वो कार खरीदी है, न कि शिवानी ने।

बिग बॉस से नहीं मिली फीस

इसके अलावा अभिषेक कुमार ने ये भी बताया कि शिवानी कुमारी और बिग बॉस OTT 3 के सभी कंटेस्टेंट्स को शो के निर्माताओं से अभी तक उनकी फीस नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि बिग बॉस टीम ने पैसा देने के लिए जो इनवॉइस तैयार किया था, उसमें कुछ गलतियां निकली हैं, जिसकी वजह से सभी कंटेस्टेंट्स को अब तक उनका पैसा नहीं मिला है। इस स्थिति से शिवानी और बाकी कंटेस्टेंट्स भी परेशान हैं और उनके बचे हुए पैसों का इंतजार कर रहे हैं।

ट्रोल हो रही थीं शिवानी कुमारी

दरअसल जब से शिवानी की नई कार के साथ तस्वीर वायरल हुई थी तब से वो ट्रोल हो रही थीं। शिवानी ने अपने पैसे को लड़कियों की शिक्षा में इस्तेमाल करने का दावा किया था लेकिन जब लोगों ने ये देखा कि उन्होंने नई कार खरीद लगी तो उन्हें लगा कि शिवानी ने बिग बॉस के पैसे से कार ले ली है।

लड़कियों की शिक्षा के लिए खर्चेंगी पैसा

शिवानी कुमारी ने बिग बॉस से बाहर आते ही दावा किया था कि वो लड़कियों की शिक्षा और उनकी तरक्की के लिए पैसा लगाएंगी। शिवानी ने अपने बयान में कहा था कि वो नहीं चाहतीं कि उनके जैसे किसी दूसरी लड़की को भेदभाव का सामना करना पड़े। उनका सपना था कि बिग बॉस OTT 3 जीतने के बाद वो लड़कियों को प्रेरित कर सकें, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। बावजूद इसके वो अपनी बिग बॉस से हुई कमाई का इस्तेमाल उन लड़कियों की बेहतरी के लिए करेंगी और उनकी शिक्षा में मदद करेंगी।

यह भी पढ़ें: Anupama के लाडले का रो-रोकर बुरा हाल, खतरों से खेलने के लिए छोड़ा था शो

Open in App
Tags :