खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: घर में बड़े-बड़ों को टक्कर दे रहीं शिवानी, लोग भी हुए 'गांव की छोरी' के फैन

Shivani Kumari In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में शिवानी कुमारी अब दर्शकों की फेवरेट बनती जा रही हैं। पिछले एक-दो दिनों में उन्होंने दोस्ती की जो मिसाल पेश की है, उसके बाद वो अन्य घरवालों पर भारी पड़ती दिख रही हैं।
02:25 PM Jul 10, 2024 IST | Jyoti Singh
Shivani Kumari Bigg Boss OTT 3.
Advertisement

Shivani Kumari In Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस' के घर में जिस तरह हिंसा अलाउड नहीं है, ठीक उसी तरह से इंग्लिश में बात करना भी अलाउड नहीं है। इसके बावजूद कंटेस्टेंट्स इंग्लिश में बात करते हुए अक्सर दिख ही जाते हैं। हालांकि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आईं 'गांव की छोरी' शिवानी कुमारी अपनी ओरिजनल लैंग्वेज से दर्शकों को काफी इम्प्रेस कर रही हैं। शुरुआत में जहां शिवानी कुमारी को काफी ट्रोल किया जा रहा था और उन्हें घर की बदतमीज कंटेस्टेंट का टैग दिया गया था, वहीं अब शिवानी अपनी परफेक्ट गेम से लोगों का दिल जीत रही हैं। हाल ही के दिनों में शिवानी ने बिग बॉस हाउस में कुछ ऐसे काम किए हैं, जिससे उन्होंने बड़े-बड़ों को टक्कर दे दी है। चाहें वो विशाल पांडे की मदद करना हो या फिर लवकेश कटारिया के लिए स्टैंड लेना हो। शिवानी कहीं न कहीं इस घर की मजबूत कंटेस्टेंट बनती हुई दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

लवकेश कटारिया के लिए पीसी चक्की

पिछले एपिसोड में 'बाहरवाले' लवकेश कटारिया को बिग बॉस ने सजा सुनाई थी और उन्हें घर से एलिमिनेट करते हुए अन्य घवरवालों को टास्क दिया था। टास्क था कि घर का कौन-कौन सा सदस्य उन्हें एलिमिनेशन से बचाना चाहता है। इसके लिए उसे घर में आटा पीसने वाली चक्की चलानी होगी। जहां रणवीर शौरी, अरमान मलिक और साईं केतन राव समेत कई घरवालों ने लवकेश के सपोर्ट में आने से मना कर दिया तो वहीं शिवानी ने अपनी दोस्ती की मिसाल पेश करते हुए उन्हें बचाने के लिए हाथ उठाया। साथ ही घर में कई घंटे तक चक्की चलाती रहीं। उनका ये योगदान देख दर्शक भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि चक्की चलाने के कारण शिवानी कुमारी का हाथ तक सूज गया था।

Advertisement

विशाल पांडे के लिए स्टैंड लिया

कृतिका मलिक पर कमेंट करने को लेकर विशाल पांडे को जब अरमान मलिक ने थप्पड़ मारा तो काफी हंगामा देखने को मिला। सभी सदस्यों ने विशाल को गलत ठहराया। अरमान मलिक ने तो शिवानी कुमारी से यहां तक कह दिया कि वो विशाल के पास बैठना बंद कर दें लेकिन शिवानी ने वही किया जो उन्हें सही लगा। शिवानी ने विशाल के लिए स्टैंड लिया और अपनी दोस्ती को उसी शिद्दत के साथ निभाया। बीते एपिसोड में जब विशाल ने हाथ में दर्द होने की वजह से रोटी बनाने से मना कर दिया तब शिवानी ने उनकी हेल्प के लिए कहा कि वो रोटी बना देंगी।

यह भी पढ़ें: देखें कैसे बूढ़े शख्स के ‘अरमान’ जगा रहीं कृतिका मलिक, यूट्यूबर की दूसरी बीवी का ओल्ड वीडियो वायरल

चंद्रिका दीक्षित को दिखाया आईना

मिड वीक नॉमिनेशन के लिए जब टास्क हुआ था, उस वक्त शिवानी कुमारी को लवकेश कुमार ने अपना समर्थन दिया था। हालांकि शिवानी को उम्मीद थी कि चंद्रिका दीक्षित उन्हें अपना समर्थन देंगी लेकिन चंद्रिका ने ऐसा नहीं किया। इस वजह से शिवानी को काफी बुरा फील हुआ था। आलम ये था कि वो रोते-रोते घर में बेहोश तक हो गईं थीं। बाद में शिवानी ने चंद्रिका दीक्षित को आईना दिखाया था। शिवानी ने कहा था कि जिससे अच्छी दोस्ती थी, उसी ने उन्हें धोखा दिया है। अपनी बात को सही तरीके से रखते हुए शिवानी कुमारी खुद का स्टैंड लेने से बिल्कुल नहीं चूकी थीं। शिवानी कुमारी का गेम अब लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3shivani kumari
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement