खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'वो कौन होती है माफी देने वाली...,' Shivani बनीं Elvish-Love के बीच दरार पैदा करने की वजह!

Shivani Kumari, Elvish Yadav, Lovekesh Kataria: बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म हो चुका है, लेकिन शो के कुछ कंटेस्टेंट अभी भी साथ हैं। हाल ही में लवकेश कटारिया को शिवानी कुमारी के गांव में देखा गया। वहीं, अब एल्विश इससे नाराज नजर आ रहे हैं।
05:05 PM Aug 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Shivani Kumari, Elvish Yadav, Lovekesh Kataria

Shivani Kumari, Elvish Yadav, Lovekesh Kataria: कुछ ही दिन पहले बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन खत्म हुआ है। इस सीजन की विनर सना मकबूल रही हैं। शो में इस बार अरमान मलिक, रणवीर शौरी, नैजी, विशाल पांडे, लव कटारिया और शिवानी मलिक सहित कई कंटेस्टेंट नजर आए थे। बिग बॉस ओटीटी 3 के दौरान बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को लवकेश कटारिया का सपोर्ट करते देखा गया।

एल्विश ने शेयर किया वीडियो

हालांकि शो के खत्म होने के बाद भी कुछ लोगों को लेकर अभी भी बातें हो रही हैं। इस बीच अब एल्विश ने एक व्लॉग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो शिवानी कुमारी से माफी मांगने के कटारिया के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि वो इस पर नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं।

शिवानी कुमारी से मांगी माफी

दरअसल, एल्विश यादव ने अपने हालिया व्लॉग में इस बात का जिक्र किया और फोन में एक वीडियो दिखाते हुए बोले कि ये देखो... शिवानी कुमारी ने लगाई अर्चित, लक्ष्य और एल्विश यादव की क्लास। एल्विश ने कहा कि वैसे तो मेरे नाम का हैशटैग यूज किया है, लेकिन अर्चित, लक्ष्य भी सॉरी कह रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं पता किस बात के लिए, क्योंकि मैंने व्लॉग नहीं देखा।

वो होती कौन हैं माफ करने वाली- एल्विश

अपने वीडियो में एल्विश ने आगे कहा कि मैंने बस एक्स पर सुना कि मैं अपने शब्दों के लिए माफी चाहूंगा। एल्विश ने कहा कि मैं इनसे मिलकर बात करूंगा। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एल्विश इस बात पर नाराज हो रहे हैं। साथ ही वो फोन पर किसी से बात कर रहे हैं कि तुम भी जानते थे कि ये नहीं करना था और वो होती कौन हैं माफ करने वाली?

शिवानी के गांव गए थे लवकेश

बता दें कि हाल ही में शिवानी कुमारी ने लवकेश को अपने गांव बुलाया था, जिसका एक व्लॉग भी शिवानी ने शेयर किया है। शिवानी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लवकेश उनके गांव में हैं और शिवानी उनको देखकर हैरान है। इस दौरान शिवानी ने लव को राखी भी बांधी और उन्हें एक गिफ्ट भी दिया। इस दौरान लव ने विशाल को भी वीडियो कॉल पर लिया और बात की। साथ ही वीडियो में अर्चित कहते हैं कि मैं आपसे क्षमा मांगना चाहूंगा। व्लॉग में आगे शिवानी कहती हैं कि लक्ष्य अर्चित दोनों माफी मांग रहे हैं, लेकिन मेरी ऑडियंस के हाथ में है।

यह भी पढ़ें- Sapna Gill कौन? जो भारतीय ओपनर पृथ्वी शॉ से विवाद को लेकर चर्चा में

Open in App