खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: नॉमिनेशन आते ही बीमार हो जाती Shivani Kumari, 'गांव की छोरी' को लेकर क्या है पब्लिक की राय?

Shivani Kumari, Bigg Boss OTT 3: इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में चल रहा ड्रामा दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। हाल के एपिसोड में नॉमिनेशन प्रकिया पूरी हो गई है, जिसमें लवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया, शिवानी कुमारी, विशाल पांडे अरमान मलिक को घर से बाहर करने के लिए नॉमिनेट किया गया है।
10:30 AM Jul 09, 2024 IST | Nancy Tomar
Shivani Kumari
Advertisement

Shivani Kumari, Bigg Boss OTT 3: अगर बात बिग बॉस की हो रही है, तो जाहिर है कि शो में ड्रामा भरपूर मिलेगा। जी हां, इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 चर्चा में है। शो में चल रहा ड्रामा दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। हाल के एपिसोड में नॉमिनेशन प्रकिया पूरी हो गई है, जिसमें लवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया, शिवानी कुमारी, विशाल पांडे अरमान मलिक को घर से बाहर करने के लिए नॉमिनेट किया गया है। नॉमिनेशन के बाद शिवानी फिर से अपना ड्रामा शूरू करती हैं और इस दौरान गांव की छोरी बेहोश हो जाती हैं।

Advertisement

अरमान मलिक और साई केतन ने कसा तंज

दरअसल, अगर शो के हाल के एपिसोड की बात करें तो जैसे ही शिवानी ने अपनी करीबी दोस्त चंद्रिका दीक्षित के धोखा दिए जाने के बारे में बात की तो वो रोने लगी और फिर बेहोश हो गई। इसके बाद शिवानी को मेडिकल रूम में ले जाया गया। जैसे ही शिवानी कुछ देर बाद मेडिकल रूम से बाहर आती हैं, तो अरमान मलिक और साई केतन राव शिवानी को ताना मारते हुए कहते हैं कि जब भी नॉमिनेशन होता है, तो शिवानी बीमार होने का नाटक करती हैं।

नॉमिनेशनल टास्क

गौरतलब है कि हाल ही में शो में नॉमिनेशनल टास्क हुआ है, जिसमें बिग बॉस ने घरवालों को दो कंटेस्टेंट्स बचाने के लिए खत लिखने के लिए कहा था। इस दौरान शिवानी को उम्मीद थी कि वड़ा पाव गर्ल उनके करीब है और इसलिए चंद्रिका, शिवानी की ही मदद करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और शिवानी को सिर्फ लव कटारिया से खत मिला। इससे शिवानी को बुरा लगा और जब टास्क पूरा हुआ तो गांव की छोरी गार्डन एरिया में जाकर रोने लगी।

Advertisement

शिवानी को सांस लेने में तकलीफ

हालांकि कुछ घरवालों ने शिवानी को संभालने की कोशिशी की, लेकिन वो रोए जा रही थी। इस दौरान चंद्रिका भी शिवानी से बात करने के लिए आती हैं, लेकिन शिवानी अपनी नाराजगी जाहिर करती है। इसके बाद जब शिवानी अकेली होती हैं, तो ऐसा लगता है जैसे शिवानी को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। जी हां, लगातार रोने की वजह से शिवानी को सांस लेने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

वड़ा पाव गर्ल और गांव की छोरी में सुलह

धीरे-धीरे शिवानी को उल्टी जैसा भी महसूस होता है और शिवानी की हालत देखकर सना मकबूल, विशाल और चंद्रिका उन्हें वॉशरूम लेकर जाते हैं, लेकिन जब शिवानी उल्टी करती हैं, तो इसके बाद वो जमीन पर हिर जाती हैं। शिवानी को बेहोश देखकर बाकी घरवाले भी वहां आ जाते हैं और इसके बाद गांव की छोरी को मेडिकल रूम में लाया जाता है। हालांकि कुछ देर बाद ही शिवानी बाहर भी आ जाती हैं और इस दौरान वड़ा पाव गर्ल और गांव की छोरी में सुलह भी हो जाती है।

लोगों का क्या है कहना?

अब सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा हो रही है। जी हां, ना सिर्फ अरमान और साई बल्कि इंटरनेट यूजर्स का भी कहना है कि जब भी नॉमिनेशन की बात आती है, तो शिवानी बीमार होने या बेहोश हो जाती हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि वो एक्टिंग क्वीन है। दूसरे यूजर ने लिखा कि पागल है ये। तीसरे यूजर ने कहा कि सही कहा नॉमिनेशन होते ही ड्रामा शुरू कर देती है। इस तरह के कमेंट्स यूजर शिवानी को लेकर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss की ये हसीना कौन? जिसने एक ही दिन में सोशल मीडिया से हटाई शादी की फोटोज

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3shivani kumari
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement