खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shivani Kumari से Shehnaz Gill तक, ये हैं Bigg Boss के बेस्ट एंटरटेनर, एक तो टॉप 3 में

Bigg Boss OTT 3: फेमस शो बिग बॉस अक्सर ही चर्चा में रहता है। भले ही शो का कोई भी सीजन क्यों ना हो, लेकिन ऐसा तो नहीं हो सकता कि दर्शकों का मनोरंजन ना हो। आइए आपको बताते हैं कि आखिर शो में अब तक किसने-किसने लोगों का दिल जीता है।
06:09 PM Jul 09, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: फेमस शो बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों बेहद मसाला देखने को मिल रहा है। शो के घर का माहौल भी बहुत गर्म है। ऐसे में जाहिर है कि शो के घर के अंदर चल रहा मनोरंजन दर्शकों को भी जमकर एंटरटेन कर रहा है। फिर चाहे वह अरमान और विशाल का मसला हो या फिर रणवीर और शिवानी की बहस। हालांकि शो में अक्सर ही ऐसे लोग होते हैं जो दर्शकों को जमकर एंटरटेन करते हैं। आइए आपको बताते हैं कि शो में अब तक किसने ऐसा किया है?

Advertisement

कौन-कौन हैं ये कंटेस्टेंट?

शिवानी कुमारी

इन दिनों शिवानी कुमारी बिग बॉस ओटीटी 3 में खूब लाइमलाइट चुरा रही हैं। जी हां, शो में उनका एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। ऐसे में जाहिर है कि जहां कुछ लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं, तो कुछ लोग गांव की छोरी को ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं, लेकिन इस सबके बावजूद भी शिवानी दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रही हैं। जी हां, लोगों को उनका अंदाज जहां पहले इरीटेट कर रहा था। वहीं, अब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बेहद फनी और एंटरटेनर बता रहे हैं।

मनीषा रानी

इस लिस्ट में बिग बॉस ओटीटी 2 की मनीषा रानी का नाम भी शामिल है। जी हां, मनीषा ने भी शो के दूसरे सीजन में खूब लाइमलाइट चुराई थी। भले ही मनीषा शो नहीं जीत पाई थी, लेकिन दर्शकों को मनीषा का अंदाज बेहद पसंद आया था। शो के बाद भी लोगों ने मनीषा को पसंद करना कम नहीं किया और आज भी लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

Advertisement

राखी सावंत

जी हां, ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी बिग बॉस में खूब लाइमलाइट चुराई है। शो में भले ही राखी के ड्रामे को लेकर दर्शकों ने खूब सवाल किए, लेकिन भई कुछ भी कहो राखी ने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इतना ही नहीं बल्कि राखी अब भी लोगों का मनोरंजन करने से पीछे नहीं हटती हैं। जी हां, राखी अभी भी अपने नए-नए ड्रामे से लोगों में चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

शहनाज गिल

बिग बॉस 13 में नजर आई शहनाज गिल ने भी अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता। शहनाज ने शो तो नहीं जीता, लेकिन शो अंदर वो हमेशा लाइमलाइट में रहती थी। दर्शकों को उनकी हर एक चीज बेहद पसंद आती थी। भले ही उस टाइम कुछ भी रहा हो, लेकिन आज शहनाज की बड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है और एक्ट्रेस के फैंस उनके बारे में हर अपडेट के लिए बेकरार रहते हैं।

यह भी पढ़ें- Mirzapur 3 में छोटे से सीन से दिल लूट गया ‘रहीम’, नेताओं को लगा शॉक, गोलू भी गई चौक

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Manisha RaniRakhi SawantShehnaaz Gillshivani kumari
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement