खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anushka Sharma को कॉपी करने पर पाक क्रिकेटर की पत्नी ट्रोल, भारत-पाक मैच में पहुंची थी सना जावेद

Sana Javed Trolled For Copying Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली सबसे पॉपुलर कपल हैं। चाहें मैच के दौरान स्टेडियम हो या कहीं बाहर, दोनों की आपस में कैमिस्ट्री देखते ही बनती है। अब पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक और उनकी वाइफ सना जावेद भी कुछ इसी तरह से एक मैच के दौरान स्पॉट हुए लेकिन अफसोस सना जावेद जो अपने पति को चीयर करने आई थीं वो यहां बुरी तरह से ट्रोल हो गईं। चलिए इस रिपोर्ट में बताते हैं आखिर क्यों सना जावेद सोशल मीडिया पर हंसी का पात्र बन गईं।
10:37 AM Jul 11, 2024 IST | Himanshu Soni
Sana Javed Trolled For Copying Anushka Sharma
Advertisement

Sana Javed Trolled For Copying Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंचती हैं। यहां विराट क्रिकेट ग्राउंड पर चौकों छक्कों की बरसात करते हैं, वहां कैमरा सीधा अनुष्का शर्मा पर जाता है उनकी स्माइल को दिखाने के लिए। विराट अनुष्का की जोड़ी ना ही सिर्फ फैंस बल्कि हर किसी की फेवरेट है। क्रिकेट स्टेडियम में भी दोनों को अक्सर दोनों के आपस में इशारे कैप्चर किए जाते है, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।

Advertisement

अब अनुष्का शर्मा की ही तरह पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक को भारत बनाम पाकिस्तान मैच में चीयर करने के लिए उनकी पत्नी सना जावेद पहुंचीं। यहां तक तो फिर भी ठीक था, लेकिन इसके बाद उन्होंने जो किया उसके बाद अब सना जावेद बुरी तरह से ट्रोल हो गईं।

सना जावेद ने अनुष्का शर्मा को किया कॉपी

दरअसल रविवार को वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 के मैच में भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के आमने-सामने थे। इसी दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की वाइफ सना जावेद उन्हें चीयर करने के लिए स्टेडियम में पहुंचीं। मैच के दौरान शोएब मलिक ने भारत के दो विकेट झटके। एक तो अंबाती रायडू और दूसरे गुरकीरत सिंह।

जैसे ही शोएब ने मैच में अच्छा परफॉर्म किया, वहां स्टेडियम में पहुंचीं सना जावेद उनके लिए तालियां बजाती हुईं नजर आईं। सना जावेद के चेहरे पर स्माइल भी नजर आई। अब सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। लोग उन्हें अब अनुष्का शर्मा को कॉपी करने के लिए भी काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं सना जावेद

बहुत सारे लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर दिया। यूजर्स ने कहा कि ये तो सेम टू सेम अनुष्का शर्मा को कॉपी कर रही हैं। सना जावेद का पति शोएब मलिक को चीयर करना सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स को रास नहीं आया और शोएब-सना की जमकर खिल्ली उड़ाई गई। हालांकि सना जावेद को सपोर्ट करने वालों की भी कमी नहीं रही। कुछ लोग दोनों को सपोर्ट करते हुए भी नजर आए।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं सना जावेद

आपको बता दें सना जावेद एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं, उनके और शोएब मलिक की डेटिंग की खबरें उस वक्त फैलीं जिस वक्त शोएब ने उन्हें उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर विश किया। शोएब मलिक जो भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ शादी के बंधन में थे, दोनों के बीच तलाक होने के बाद शोएब ने सना से निकाह कर लिया। वहीं सना जावेद शोएब से पहले पाकिस्तानी सिंगर उमैर जसवाल की पत्नी थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के 5 बड़े फैसले जिनसे हुआ विवाद, 1 में तो आई लीगल नोटिस की नौबत

Advertisement
Tags :
Anushka Sharmasana Javedvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement