खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

90s के किस किरदार में जचती Shraddha Kapoor? यूजर्स ने सजेस्ट किया इस हसीना का नाम

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर ने अपने हालिया पोस्ट में यूजर्स से सवाल किया कि उन पर 90s का कौन-सा केरेक्टर जचता? एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर यूजर्स ने उन्हें शानदार नाम सुझाया है।
09:40 AM Feb 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Shraddha Kapoor, image credit- instagram
Advertisement

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के लिए अपनी पोस्ट के जरिए लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती है। अब श्रद्धा कपूर ने अपने एक लेटेस्ट पोस्ट में यूजर्स से बड़ा ही मजेदार सवाल किया, जिसका यूजर्स ने भी दिल खोलकर जवाब दिया। वहीं, अब इंटरनेट पर श्रद्धा कपूर का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या पूछा, जो यूजर्स ने इतनी हाई लेवल डिमांड रख दी?

Advertisement

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया पोस्ट

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस इंडियन आउटफिट में नजर आ रही है, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। पोस्ट को शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने इसके कैप्शन में लिखा कि 90s का कौन-सा केरेक्टर जचता मुझ पर??? जैसे ही एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आया, तो यूजर्स ने इस पर कमेंट्स की बारिश कर दी। लोगों ने अपनी-अपनी डिमांड रखना शुरू कर दिया।

Shraddha Kapoor

Advertisement

यूजर्स लाए कमेंट्स की बाढ़

एक यूजर ने इस पर लिखा कि मधु जैसी जो है बाला, जचेगा बस एक ही करेक्टर, वो है सबसे प्यारी 'मधुबाला'। दूसरे यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि आपको 'मधुबाला जी' का किरदार निभाना चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा कि वो मधुबाला का। एक और यूजर ने लिखा कि मधुबाला। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऑफकोर्स मधुबाला। इंटरनेट पर हर कोई श्रद्धा कपूर को मधुबाला के किरदार में देखने की डिमांड कर रहा है। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स तो इस पर कमेंट्स करते थक नहीं रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ‘घर से पेट भर के खाकर जाओ’, Miss Universe बनने के बाद Sushmita Sen ने सीखा था टेबल मैनर्स

Shraddha Kapoor post

अक्सर लोगों से सवाल करती हैं श्रद्धा कपूर 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि श्रद्धा कपूर ने इस तरह का कोई सवाल सोशल मीडिया पर यूजर्स से पूछा है। एक्ट्रेस अक्सर इस तरह के सवाल यूजर्स से करती रहती है। श्रद्धा कपूर ने चार फरवरी को भी एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने यूजर्स से पूछा था कि अच्छी लग रही हूं, शादी कर लूं? एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर भी लोगों ने खूब कमेंट्स किए थे।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है एक्ट्रेस का पोस्ट

एक यूजर ने इस पर लिखा था कि हां बिल्कुल। दूसरे यूजर ने लिखा कि हम तो कब से इंतजार कर रहे हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि जल्दी कर लो। एक और यूजर ने लिखा था कि दूल्हा कौन हैं? एक अन्य यूजर ने सवाल किया था कि कहां शादी कर रही हो। इस तरह के कमेंट्स यूजर एक्ट्रेस के पोस्ट पर करते रहते हैं। बता दें कि श्रद्धा कपूर अपने इंस्टाग्राम पर जब पोस्ट करती है, तो वो उसे मजेदार कैप्शन के साथ ही शेयर करती है और फिर एक्ट्रेस के पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट्स की तो मानों बाढ़-सी आ जाती है।

Advertisement
Tags :
Shraddha KapoorShraddha Kapoor new lookShraddha Kapoor post
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement