खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अरे.. कौन असली, कौन नकली? IPL मैच में नजर आईं Shraddha Kapoor की हमशक्ल, तो एक्ट्रेस के उड़ गए होश

Shraddha Kapoor: कई बार ऐसा होता है कि एक ही शक्ल के दो इंसान होते हैं। ऐसा कई बार बी-टाउन सितारों के साथ भी हुआ है। जी हां, बॉलीवुड के कई सितारों के हमशक्ल कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं और अब श्रद्धा कपूर के जैसी एक लड़की इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।
08:36 PM Apr 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Shraddha Kapoor, image credit- Google
Advertisement

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। श्रद्धा के लेटेस्ट पोस्ट का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार रहता है। अब श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसे देखकर फैंस भी यकीन करने को तैयार हैं कि IPL मैच में श्रद्धा कपूर के जैसी एक लड़की यानी उनकी हमशक्ल थीं। नहीं समझे ना, तो आइए फिर आपको समझाते हैं।

Advertisement

श्रद्धा कपूर की हमशक्ल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जो मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मैच के दौरान की है। वायरल हो रही इस फोटो में एक खूबसूरत-सी लड़की एक प्यारी-सी स्माइल के साथ नजर आ रही है। साथ ही ये लड़की देखने में बिल्कुल श्रद्धा कपूर जैसी लग रही है। वायरल हो रही फोटो को देखकर हर कोई कह रहा है कि ये एकदम श्रद्धा कपूर के जैसे दिखती हैं और अब तो खुद असली श्रद्धा कपूर ने भी ये कह दिया है।

असली श्रद्धा कपूर ने किया रिएक्ट

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने उस लड़की का फोटो शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है कि अरे ये तौ मैं ही हूं। इसके साथ एक्ट्रेस ने एक हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया है। इस फोटो को देखकर कोई भी ये पहचान नहीं पाएगा कि आखिर कौन असली श्रद्धा कपूर है और कौन नकली? वहीं, अब ये फोटो खूब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

Shraddha Kapoor

'स्त्री 2' को लेकर चर्चा में श्रद्धा कपूर

इतना ही नहीं बल्कि कई लोग तो सोशल मीडिया पर उस लड़की की फोटो शेयर करके कह भी रहे हैं कि ये दूसरी श्रद्धा कपूर है। साथ ही कह रहे हैं कि ये एकदम रियल श्रद्धा कपूर के जैसी दिखती हैं। वहीं, अब अगर असली यानी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की बात करें तो अभिनेत्री इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Pooja Hegde ने खरीदा करोड़ों का घर, एक्ट्रेस के नए घर की कीमत में आ जाएंगी कई लग्जरी कार

Advertisement
Tags :
Shraddha Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement