Shraddha Kapoor से पहले ये एक्ट्रेस दे चुकीं 500 करोड़ी फिल्में, लिस्ट में देखें नाम

Actress 500 Crore Club Movies: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार की फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का कलेक्शन पार कर लिया है। उनके अलावा और भी एक्ट्रेस हैं, जिनकी फिल्मों ने इस आंकड़े को पार किया है।

featuredImage
Shraddha kapoor.

Advertisement

Advertisement

Actress 500 Crore Club Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है। महज 15 दिनों के अंदर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का शानदार आंकड़ा पार कर लिया है। जाहिर है कि 'स्त्री 2' ने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग ली थी। इसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा था कि ये फिल्म शानदार कमाई करके दिखाएगी। वैसे आपको बता दें कि सिर्फ श्रद्धा कपूर की फिल्म ने 500 करोड़ के क्लब में एंट्री नहीं ली है। उनसे पहले भी बॉलीवुड और साउथ की कुछ एक्ट्रेस रही हैं, जिन्होंने 500 करोड़ के कलेक्शन का स्वाद चखा है। आइए जानते हैं कि लिस्ट में कौन-कौन सी एक्ट्रेस के नाम शामिल हैं।

नयनतारा

साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जवान' में काम किया था। एटली कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 643.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी 500 करोड़ के शानदार क्लब में एंट्री कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म 'पठान' में काम किया था। शाहरुख खान स्टारर 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर 543.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: आग की लपटों में बुरी फंसी ‘सुहागन चुड़ैल’, निया शर्मा के साथ सेट पर बड़ा हादसा

अमीषा पटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' पिछले साल 2023 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म साल 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल थी। फिल्म ने 525.45 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया।

रश्मिका मंदाना

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी अपनी फिल्मों से 500 करोड़ रुपये का स्वाद चख चुकी हैं। चाहे अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा' हो या रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' दोनों ही फिल्में 500 करोड़ के पार पहुंच चुकी हैं।

अनुष्का शेट्टी

साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी और साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'बाहुबली 2' साल 2017 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 510.99 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था।

तमन्ना भाटिया

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी पैन इंडिया फिल्म 'बाहुबली 2' का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्हें इस फिल्म के दोनों पार्ट में अहम किरदार निभाते हुए देखा गया था। इस हिसाब से तमन्ना भी 500 करोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का स्वाद चख चुकी हैं।

Open in App
Tags :