होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जब Shreyas Iyer का दिल फैन को देखकर धड़का! Kapil Sharma के शो में किया जिक्र, सुनाया रोमांटिक किस्सा

Shreyas Iyer Revealed Secret In The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के नए शो के दूसरे एपिसोड में रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे। इस दौरान कपिल ने दोनों के साथ खूब मजाक और मस्ती की। शो के दौरान श्रेयस ने अपने दिल में छिपा एक राज भी बयां किया।
10:19 AM Apr 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Shreyas Iyer Revealed Secret In The Great Indian Kapil Show
Advertisement

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा का नया शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर ऑडियंस का मनोरंजन करने लौट चुका है। लंबे समय के बाद दर्शकों को इसमें एक बार फिर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी देखने को मिल रही है। 30 मार्च से शुरू हुए शो का दूसरा एपिसोड काफी मजेदार रहा। दूसरे एपिसोड में गेस्ट बनकर इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पहुंचे। क्रिकेट के दोनों धुरंधरों से कपिल शर्मा ने कई सवाल-जवाब किए। इस दौरान श्रेयस ने अपना एक टॉप सीक्रेट भी बताया।

Advertisement

चीयर गर्ल्स के साथ पहुंचे क्रिकेटर्स

कपिल शर्मा के दूसरे एपिसोड में रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर चीयर गर्ल्स के साथ एक गाड़ी पर पहुंचे। दोनों के मंच पर आते ही दर्शकों ने इंडिया-इंडिया के नारे लगाते हुए दोनों का ग्रैंड वेलकम किया। इस दौरान कपिल ने दोनों का इंट्रोडक्शन देते हुए श्रेयस पर चुटकी ली। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, जब बेटा कुछ नहीं कर पाता है तो पेरेंट्स कहते हैं कि शर्मा जी के बेटे को देखो। हमारा सौभाग्य है कि आज शर्मा जी का बेटा हमारे बीच है। यह कहते हुए कॉमेडियन ने श्रेयस की तरफ इशारा किया।

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma की निकली भड़ास, Kapil Sharma के सवाल का दिया ऐसा जवाब, देखते रह गए कॉमेडियन

Advertisement

श्रेयस ने खोला दिल का राज

बातचीत के दौरान श्रेयस अय्यर अपना टॉप सीक्रेट भी शेयर करते नजर आए। दरअसल, कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जब क्रिकेट के मैदान में श्रेयस बाउंड्री पार बॉल मारते हैं, तो कैमरा मैन ऑडियंस में बैठी लड़कियों पर कैमरा फोकस करता है। लड़कियां हाथ में मैरी मी का बोर्ड लिए चीयर करती हैं। इस दौरान कपिल ने श्रेयस से पूछा कि क्या आप ऑडियंस में बैठी उन लड़कियों पर ध्यान देते हैं? इस पर क्रिकेटर ने मजेदार किस्सा सुनाया।

क्या बोले श्रेयस अय्यर?

कपिल के सवाल का जवाब देते हुए श्रेयस अय्यर बोले, 'मैं अब ऑडियंस में बैठी लड़कियों पर ध्यान नहीं देता हूं। हालांकि जब साल 2017 में मैं क्रिकेट खेलने मैदान में पहुंचा तो वहां ऑडियंस में बहुत खूबसूरत लड़की बैठी हुई थी। मैंने उसे देखकर हेलो किया। मैच खत्म होने के बाद मैंने सोचा था कि शायद वो मुझसे बातचीत करने की कोशिश करेगी। मैंने फेसबुक वगैरह भी देखा क्यों कि मुझे लगा था कि शायद उसका मैसेज आया होगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं था।' उन्होंने आगे कहा कि उसके बाद से मैं इन सब चीजों की ओर ध्यान नहीं देता हूं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kapil Sharmashreyas iyerSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement