Advertisement

Shreyas Talpade की पहले भी फैल चुकी है मौत की खबर, कहना पड़ा उन्हें, जिंदा हूं मैं

Shreyas Talpade: इस वक्त इंटरनेट पर उड़ी रही एक अफवाह हर किसी का ध्यान खींच रही है। हालांकि इन खबरों पर अब श्रेयस तलपड़े ने चुप्पी तोड़ दी है और सच बताया है।

featuredImage
Shreyas Talpade

Shreyas Talpade: सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है। इस वक्त इंटरनेट पर उड़ी रही एक अफवाह हर किसी का ध्यान खींच रही है। जी हां, सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े अब नहीं रहे। जैसे ही एक्टर के निधन की ये अफवाहें सामने आई, तो पूरा इंटरनेट हिल गया। हालांकि अब श्रेयस तलपड़े ने खुद इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए गुस्सा जाहिर किया है।

एक्टर ने जारी किया पोस्ट

श्रेयस तलपड़े ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अफवाहों पर गुस्सा जाहिर किया। एक्टर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मैं जिंदा हूं, खुश हूं और ठीक हूं। एक पोस्ट देखा, जिसमें कहा गया कि मैं मर चुका हूं, लेकिन ऐसा नहीं है, मैं जिंदा हूं। Shreyas Talpade ने क्या-क्या लिखा है, वह आप उनके पोस्ट में देख सकते हैं।

यूजर्स ने किया सपोर्ट

एक्टर के इस पोस्ट पर अब यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि हम हमेशा आपके साथ हैं। दूसरे यूजर ने कहा कि आप चिंता मत करो। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि ये सब क्या चल रहा है। एक और यूजर ने लिखा कि आप अपने घर में खुश रहें। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स ने इस पोस्ट पर किए हैं।

श्रेयस को आया था हार्ट अटैक

गौरतलब है कि बीते साल श्रेयस को हार्ट अटैक आया था। ऐसे में जैसे ही फैंस ने ये खबर सुनी तो सब हैरान रह गए। हालांकि अब एक्टर ने खुद इन अफवाहों को खारिज कर दिया है। इतना ही नहीं बल्कि श्रेयस से पहले पूनम पांड़े की मौत की भी झूठी खबर फैल चुकी है। हालांकि पूनम ने अपनी मौत की झूठी खबर खुद ही फैलाई थी।

पहले भी फैल चुकी हैं झूठी खबरें

इतना ही नहीं बल्कि कुछ टाइम पहले ‘पंचायत 2‘ (Panchayat 2) फेम एक्ट्रेस आंचल तिवारी (Aanchal Tiwari) की मौत की झूठी खबर ने भी सोशल मीडिया पर हंगामा कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा था कि मैं जिंदा हूं। साथ ही उन्होंने ऐसा करने वालों को फटकार भी लगाई थी।

यह भी पढ़ें- Kalkata Rape Case पर खामोश क्यों हैं Kangana Ranaut? किसने उठाया ये सवाल और क्या कहा?

Open in App
Tags :