चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या सच में बॉयफ्रेंड संग टूट गया Shruti Haasan का रिश्ता? एक्ट्रेस और Santanu Hazarika ने अलग की राहें!

Shruti Haasan-Santanu Hazarika: श्रुति हासन और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों कपल इंटरनेट पर खूब चर्चा में बना हुआ है। इस बार भी दोनों का रिश्ता उनके सुर्खियों में रहने की वजह है।
03:33 PM Apr 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Shruti Haasan, Santanu Hazarika
Advertisement

Shruti Haasan-Santanu Hazarika: फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे होते हैं, जो ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि प्रर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। इस लिस्ट में फेमस एक्ट्रेस श्रुति हासन का नाम भी शामिल है। जी हां, श्रुति और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका अक्सर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बीच अब कपल को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं।

Advertisement

एक-दूसरे को किया अनफॉलो

श्रुति हासन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड दोनों ही इंटरनेट पर रोमांटिक पोज देते नजर आते हैं। फैंस को भी कपल की फोटोज खूब पसंद आती हैं। हालांकि अब सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने अपने सोशल मीडिया से एक-दूसरे की फोटोज भी हटा दी हैं।

फैंस के बीच बढ़ी हलचल

पिंकविला की हालिया रिपोर्ट की मानें तो कहा जा रहा है कि कपल के बीच कुछ दिनों से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों अलग हो गए हैं। जैसे ही ये खबरें सामने आई तो कपल के फैंस के बीच हलचल बढ़ गई हैं और लोग कयास लगा रहे हैं कि अब श्रुति हासन और शांतनु हजारिका दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

Advertisement

कपल की शादी की उड़ी थी अफवाहें

बता दें कि दोनों एक-दूसरे को लंबे टाइम से डेट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ओरी ने कपल की शादी के बारे में चर्चा की थी, जिसे श्रुति ने खारिज कर दिया था। अब इस तरह की खबरें हर किसी को हैरान कर रही हैं। हालांकि इन खबरों पर अभी तक श्रुति या फिर शांतनु हजारिका की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Thalapathy Vijay के हाथों और सिर पर दिखी चोट, तस्वीरें देख घबराए फैंस

Advertisement
Tags :
Santanu HazarikaShruti Haasan
Advertisement
Advertisement