चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shruti Sharma कौन? जो Heeramandi में चमकी, Sanjay Leela Bhansali की भांजी पड़ी फीकी

Shruti Sharma: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में साइमा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस इन दिनों खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। साइमा, आलमजेब से भी ज्यादा चर्चा में हैं। आइए आपको बताते हैं कि ये हसीना कौन हैं?
03:13 PM May 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Heeramandi
Advertisement

Shruti Sharma: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर इंटरनेट भरा पड़ा है। जबसे सीरीज रिलीज हुई है, तबसे ही चर्चा में बनी हुई है। 'हीरामंडी' में हर एक कलाकार ने बेहद शानदार काम किया है और अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता हैं, लेकिन इस सीरीज का एक किरदार ऐसा भी है, जो है तो बहुत छोटा, लेकिन उस छोटे से रोल ने ही उसे निभाने वाली हसीना को पॉपुलैरिटी दिला दी है।

Advertisement

कौन है आलमजेब की सहेली?

दरअसल, हम जिस किरदार की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि आलमजेब की सहेली और वहीदा की बेटी 'साइमा' है। साइमा का रोल इस वक्त खूब लाइमलाइट बटोर रहा है। बता दें कि इस किरदार को निभाने वाली हसीना कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री श्रुति शर्मा हैं। जी हां, वही श्रुति शर्मा, जिन्होंने साल 2018 में रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' से अपने करियर की शुरुआत की थी।

आलमजेब और साइमा की दोस्ती

'हीरामंडी' में श्रुति ने 'साइमा' बनकर लोगों का दिल जीत लिया है। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। बता दें कि सीरीज में वो आलमजेब की सहेली हैं और आगे चलकर वो एक बड़ी सिंगर बन जाती है। सीरीज में आलमजेब और साइमा की दोस्ती की गहराई को दिखाया है। दोनों सहेलियां एक-दूसरे के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती हैं। लोगों को आलम से ज्यादा साइमा का किरदार बेहद पसंद आ रहा है।

Advertisement

टीवी में भी किया काम

साथ ही इकबाल के साथ साइमा की मोहब्बत भी लोगों का दिल जीत रही है। दोनों की लव स्टोरी वैसे तो कमाल की है, लेकिन बाद में इस कहानी का अंत बेहद बुरा होता है, लेकिन साइमा की एक्टिंग दर्शकों का दिल जीत रही है और फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि उन्होंने टीवी सीरियल में भी काम करके दर्शकों को लुभाया है। आज एक्ट्रेस की बड़ी फैन फॉलोइंग है।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, एक्ट्रेस ने लिखा- इतनी जल्दी…

Advertisement
Tags :
Heeramandisanjay leela bhansaliShruti Sharma
Advertisement
Advertisement