चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sushant Singh Rajput: भाई की मौत के दर्द से नहीं उबरी बहन, SSR को न्याय दिलाने के लिए किया ये काम

Shweta Singh Kirti online campaign to investigate SSR Death: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए एक अभियान शुरू किया है। जी हां, श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है।
04:27 PM Apr 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Sushant Singh Rajput, Shweta Singh Kirti
Advertisement

Shweta Singh Kirti online campaign to investigate SSR Death: साल 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। भले ही आज सुशांत को गए कई साल बीत गए हैं, लेकिन आज भी वो लोगों के दिलों में जिंदा हैं। हर कोई आज भी सुशांत को याद करता है। हालांकि उनकी मौत रहस्य बनी हुई है और लोग जानना चाहते हैं कि आखिर सुशांत के साथ क्या हुआ था? लेकिन अभी तक सच सामने नहीं आया। इस बीच अब सुशांत की बहन ने अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए एक अभियान शुरू किया है।

Advertisement

श्वेता सिंह ने शुरू किया अभियान

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ऑनलाइन अभियान की शुरुआत की है। जी हां, श्वेता सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने 'न्याय 4 एसएसआर जन आंदोलन' की अनाउंसमेंट की है। श्वेता सिंह ने माथे या कलाई पर लाल कपड़ा बांधकर, इंटरनेट पर वीडियो पोस्ट कर सुशांत के लिए न्याय का अनुरोध किया है। साथ ही उन्होंने सीबीआई से भी जांच में तेजी लाने का आग्रह किया है। #Nyay4SSRJanAndolan को यूज करें और इसे शेयर करें।

2020 में हुई थी सुशांत की मौत

आज भी सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। उनकी अचानक हुई मौत कई लोगों के लिए सदमे जैसी थी। बता दें कि साल 2024, जून 14 को सुशांत सिंह अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत की मौत पर कोई भी भरोसा नहीं कर पा रहा था, लेकिन उनके जाने के कई साल बाद भी अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि आखिर उनके साथ हुआ क्या था?

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी की थी न्याय की मांग

ऐसा पहली बार नहीं है जब सुशांत की बहन ने अपने भाई की मौत के मामले की जांच तेज करने के लिए कहा है। अक्सर उनकी बहन इस आग्रह को करती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि इसी साल मार्च महीने में श्वेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी एक वीडियो के जरिए केस की जांच की मांग के लिए कहा था।

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta के ‘सोढ़ी’ केस में आया पुलिस का बयान, कहा- CCTV फुटेज में…

Advertisement
Tags :
Shweta Singh KirtiSSRSushant Singh Rajput
Advertisement
Advertisement