खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shweta Tiwari तीसरी बार बनेंगी दुल्हन? 43 की उम्र में मिला शादी का प्रपोजल

Shweta Tiwari Instagram Post: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज भी अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। 43 साल की हो चुकीं एक्ट्रेस को शादी का प्रपोजल मिला है।
01:34 PM Sep 18, 2024 IST | Jyoti Singh
Shweta Tiwari.
Advertisement

Shweta Tiwari Instagram Post: 'बिग बॉस 4' की विनर रह चुकीं पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 43 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती और ग्रेस को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। एक्ट्रेस की बेटी पलक पलक तिवारी भी फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं, लेकिन आज भी श्वेता लुक्स में अपनी बेटी को टफ कंपटीशन देती हैं।

Advertisement

श्वेता तिवारी की इसी खूबसूरती पर फिदा होकर फैंस भी एक्ट्रेस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। आलम ये हो गया है कि अब श्वेता तिवारी को शादी का प्रपोजल मिला है।

43 की उम्र में मिला प्रपोजल

जी हां, आपने सही सुना है कि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को शादी के प्रपोजल मिल रहे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि उनकी हालिया पोस्ट कह रही है। जाहिर है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी पोस्ट पर फैंस भी हमेशा ही अपना प्यार बरसाते रहते हैं।

Advertisement

दरअसल, 43 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी ने अपनी फिटनेस को बखूबी मेंटेन करके रखा हुआ है। यही वजह है कि लोग उनके दीवाने हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 150 देशों में बैन हुई वो फिल्म, जिसमें हर सीन घिनौना, बच्चों का शोषण देख निकल जाएगी चीख!

तस्वीर में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

बता दें कि श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उन्होंने ओरेंज कलर की बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहन रखी है।

इस ग्रेसी लुक में एक्ट्रेस को देखने के बाद फैंस अपने दिल की फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाए और आखिरकार एक्ट्रेस को प्रपोज कर बैठे। कुछ लोगों ने तो श्वेता तिवारी को शादी करने तक का प्रपोजल दे डाला है।

 

यूजर्स ने दिया शादी की प्रपोजल

एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'श्वेता तिवारी मैं अपनी पोस्ट पर दोबारा कमेंट करते हुए आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप बहुत खूबसूरत लग रही हो।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मेरे लिए उम्र मायने नहीं रखती है। क्या आप मेरी गर्लफ्रेंड बनना पसंद करोगी?' इस तरह से यूजर्स श्वेता तिवारी की खूबसूरती के कायल होकर अपनी फीलिंग्स बयां कर रहे हैं।

दो बार झेल चुकीं तलाक का दर्द

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी का दो बार तलाक हो चुका है। उनका पहला तलाक राजा चौधरी से हुआ था, जबकि दूसरा तलाक अभिनव कोहली से हुआ। दोनों ही शादी से निकलने के बाद अब एक्ट्रेस अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश कोहली को अकेले पाल रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्ट्रेस को इस वक्त सोनी टीवी के कॉमेडी शो 'आपका अपना जाकिर' में देखा जा रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Shweta Tiwari
Advertisement
Advertisement