चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sidharth-Kiara Wedding Reception: मुंबई के इस होटल में होगा सिड-कियारा का रिसेप्शन, जानें डिटेल्स

11:29 AM Feb 12, 2023 IST | Nancy Tomar
Sidharth-Kiara Wedding Reception
Advertisement

Sidharth-Kiara Wedding Reception: बॉलीवुड के स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में सार फेरे लेकर एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इन दिनों कपल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और सभी न्यूलीवेड कपल के बारे में हरएक अपडेट जानना चाहते हैं।

Advertisement

साथ ही कपल की फोटोज और वीडियो भी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है और हर कोई बार-बार इनके फोटोज और वीडियो को देख रहा है। अब सिड-कियारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जहां दोनों के लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खिंचा। साथ ही इस दौरान भी सिड-कियारा ने पैपराजी को मिठाइयां बांटी और खुशी मनाई।

और पढ़िए –राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

Advertisement

मुंबई के इस होटल में होगा सिड-कियारा का रिसेप्शन

बता दें कि 12 फरवरी यानी आज कपल की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में होने वाला है। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल होने वाली है। साथ ही मुंबई में रिसेप्शन को लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकीं है।

बतातें चलें कि जिस होटल में सिड-कियारा का रिसेप्शन होने वाला है, वह बहुत ही महंगा है और सितारों के बीच बहुत मशहूर भी है। खबरों की मानें तो आज रात लगभग 8:30 बजे से सिड-कियारा की रिसेप्शन पार्टी शुरू हो जाएगी और यह रिसेप्शन होटल सेंट रेजिस में होने वाला है।

इस लुक में दिखें सिड-कियारा

खबरों के मुताबिक आज यानी 12 फरवरी को मुंबई में कपल की शादी का रिसेप्शन होगा, जिसके लिए कपल बीती शाम मुंबई भी पहुंच चुका है। साथ ही इस दौरान कियारा ने यलो और व्हाइट कलर का सूट पहना था और सिद्धार्थ इस दौरान ऑल व्हाइट लुक में नजर आए।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Update: सलमान खान ने की ‘बिग बॉस 16’ के विजेता की घोषणा? फोटो वायरल

इस दौरान कपल ने पैपराजी को खुलकर पोज दिए और मिठाइयां भी बांटी। साथ ही इस दौरान कियारा मंगलसूत्र और वेडिंग रिंग पहने और मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं, जो उन्हें बिल्कुल नई-नवेली दुल्हन का लुक दे रहा था। इस दौरान दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे थे।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Advertisement
Tags :
bollywood newsBollywood StarsEntertainment NewsKiara AdvaniSidharth Kiara Wedding ReceptionSidharth Malhotrasidharth malhotra kiara advani wedding photosSidharth- Kiara Wedding
Advertisement
Advertisement