खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर की ऐसी पोस्ट तो यूजर्स ने पूछा कियारा आडवाणी प्रेग्नेंट हैं क्या?

Sidharth Malhotra And Kiara Advani Pregnancy Rumors: क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी प्रेग्नेंट हैं? तभी को देखिए ना सिद्धार्थ के एक पोस्ट पर फैंस जमकर प्रेग्नेंसी वाले कमेंट्स कर रहे हैं। फैंस ने जैसे ही सिद्धार्थ का लेटेस्ट पोस्ट देखा उन्होंने 'सिडकियारा' को बधाई देना भी शुरू कर दिया। आखिर वो कौन सा पोस्ट है जिसके बारे में बात हो रही है और क्या सच में कियारा आडवाणी प्रेग्नेंट हो गई हैं। चलिए आपको बताते हैं।
10:02 PM Jul 03, 2024 IST | Himanshu Soni
Sidharth Malhotra And Kiara Advani Pregnancy Rumors
Advertisement

Sidharth Malhotra And Kiara Advani Pregnancy Rumors: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के पावर कपल हैं। इस कपल की काफी फैन फॉलोइंग है। लोग इन दोनों को ही काफी पसंद करते हैं। बस इसलिए कुछ लोग इस बात का फायदा भी उठा लेते हैं। इसी तरह से एक फेक फैन पेज ने सिद्धार्थ के फैनडम का फायदा उठाते हुए उन्हीं के एक फैन से लाखों की ठगी कर डाली। इस बात की जानकारी जब 'शेरशाह' फेम एक्टर को हुई तो उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने सभी फैंस को आगाह किया।

Advertisement

एक फैन ने किया ठगी का दावा

दरअसल अमेरिका की रहने वाली एक सिद्धार्थ की फैन ने दावा किया था कि दो लड़कियों, जिन्होंने कथित रूप से अपना नाम अलीजा और हुसना परवीन बताया उन्होंने सिद्धार्थ की जान को खतरा बताते हुए उनसे 50 लाख रुपये की ठगी की है। फैन के मुताबिक उन्हें यकीन दिलाया गया कि सिद्धार्थ की जान को उनकी पत्नी कियारा आडवाणी से खतरा है। बस इसके बाद फैन ने गंभीरता को समझते हुए 50 लाख रुपये एक्टर के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए। वो अकाउंट सिद्धार्थ मल्होत्रा का नहीं था बल्कि दो इन लड़कियों ने ठगी के मकसद से अपने ही अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करा लिए।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी को मिले 6 फाइनलिस्ट! जानें लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल?

सिद्धार्थ ने फैंस को किया आगाह

सिद्धार्थ ने इसी ठगी के बारे में पोस्ट करते हुए अपने सभी फैंस से अपील की है कि वो इस भी फ्रॉड्स से दूर रहे और वो किसी भी ऐसे ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं। सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए लिखा- मुझे पता चला है कि कुछ फ्रॉड एक्टिविटी और स्कैम सोशल मीडिया पर मेरे नाम से हो रही है। उन्होंने दावा किया है कि मैं अपने परिवार और समर्थकों से पैसा मांग रहा हूं। मैं बताना चाहता हूँ कि न तो मैं ऐसा कुछ कर रहा हूं, न ही मेरे परिवार के कोई सदस्य या मेरे समर्थक सोशल मीडिया पर ऐसे किसी काम में शामिल हैं। अगर आपको ऐसी कोई जानकारी मिले तो कृपया उस पर शिकायत करें और झूठी जानकारी को फैलाएं नहीं। मेरे फैंस मेरी सबसे बड़ी समर्था हैं। आपका विश्वास और सुरक्षा मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं। बिग लव और हग।

Advertisement

सिद्धार्थ के पोस्ट पर प्रेग्नेंसी वाले कमेंट्स

सिद्धार्थ के इस पोस्ट के बाद कई फैंस ने कमेंट किया। इस पोस्ट को देखकर कई फैंस को तो ऐसा लगा कि सिद्धार्थ ने उन्हें गुड न्यूज दी है। दरअसल कई लोगों ने कमेंट्स करते हुए पूछा कि कहीं सिद्धार्थ और कियारा प्रेग्नेंट तो नहीं हो गए। एक यूजर ने लिखा कि- क्या सिर्फ मुझे लगा कि कियारा प्रेग्नेंट हो गई हैं? वहीं एक और यूजर ने लिखा- मुझे तो लगा कि कियारा प्रेग्नेंट हो गईं। वहीं एक यूजर तो बहुत ही निराश दिखे ये जानकर कि ये पोस्ट प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं है। सिद्धार्त के इस पोस्ट पर उन्हें कई कमेंट्स में फैंस ने सपोर्ट भी किया। उन्हें फैंस ने ढेर सारा प्यार दिया। कई लोगों ने कहा कि उनके मन में सिद्धार्थ के लिए प्यार और इज्जत और भी बढ़ गई है।

Sidharth Malhotra And Kiara Advani Pregnancy Rumors

 

 

Advertisement
Tags :
Kiara AdvaniSidharth Malhotra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement