खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sidharth-Kiara के नाम पर ठगी, फैन बोली- मुझे झूठी कहानी सुनाई और 50 लाख ऐंठ लिए

Sidharth Malhotra Fan Duped By Fraud: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फीमेल फैन को धोखाधड़ी का शिकार होना पड़ा है। फैन ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया कि कि तरह से एक्टर की PR टीम ने उसे झूठी कहानी सुनाई और उससे 50 लाख रुपये वसूल लिए।
10:13 AM Jul 03, 2024 IST | Jyoti Singh
Sidharth Malhotra Fan Page.
Advertisement

Sidharth Malhotra Fan Duped By Fraud: सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज के नाम से कई फैन पेज बने होते हैं। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम से सोशल मीडिया पर कई फैन पेज बने हुए हैं। इस बीच एक्टर की एक फीमेल फैन ने दावा किया है कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। एक्टर के फैन पेज पर झूठी खबरें फैलाई गईं। उसके जाल में फंसकर फीमेल फैन को 50 लाख रुपये गंवाने पड़ गए। फैन का दावा है कि वो जिस फैन पेज की बात कर रही है, उसे खुद एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी फॉलो करते हैं। जब उस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को लेकर झूठी और फर्जी खबरें फैलाई गई तब वो गलती से ठगों के जाल में फंस गई और इस तरह से उसे ठगी का शिकार बनना पड़ा। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

एक्टर के नाम पर फर्जी खबरें फैलाई

अमेरिका में रहने वाली मीनू वासुदेव नाम की फीमेल फैन का दावा है कि उसे दो लड़कियों अलीजा और हुस्ना परवीन ने अपने जाल में फंसा लिया। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन पेज पर झूठी खबरें फैलाई गई कि सिद्धार्थ को पत्नी कियारा आडवाणी की ओर से जान का खतरा है। फैन का दावा है कि बार-बार ऐसी खबरें आने से उसे उन बातों पर यकीन हो गया। चूंकि उस पेज को खुद एक्टर भी फॉलो करते हैं इसलिए फैन का दावा है कि उसे सच में लगा था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा आडवाणी से जान का खतरा है।

यह भी पढ़ें: पिता ने साथ छोड़ा, तंगहाली में जीना पड़ा, फिर भी नहीं छोड़ा हंसाना, ऐसे मिला ‘लॉफ्टर क्वीन’ का खिताब

Advertisement

धमकी देकर शादी करने का लगाया आरोप

मीनू वासुदेव ने आगे बताया कि अलीजा और हुस्ना परवीन ने उन्हें यकीन दिलाया कि कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को धमकी देकर शादी की थी। यहां तक कि उन पर काला जादू भी किया था। फैन ने दावा किया कि कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को धमकी दी थी कि अगर वो उसने शादी नहीं करेंगे तो वो उनके परिवार को जान से मार देंगी। इसलिए एक्टर को मजबूरी में शादी करनी पड़ी। वहीं शादी के बाद सिद्धार्थ का बैंक अकाउंट भी पूरा खाली हो चुका है। फैन का कहना है कि इन सारी झूठी अफवाहों के चलते वो उन दोनों लड़कियों के जाल में फंस गई और उसने एक्टर की मदद के लिए 50 लाख रुपये उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए।

फीमेल फैन ने मांगा इंसाफ

फैन ने आगे बताया कि दोनों लड़कियों अलीजा और हुस्ना परवीन ने उसे सिद्धार्थ मल्होत्रा की PR टीम से मिलवाया और किसी तरह से एक्टर से हुई फेक बातचीत के स्क्रीनशॉट शेयर किए। इसके कारण फैन का यकीन और ज्यादा बढ़ गया। अब जब मीनू वासुदेव को अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ तो उसने इंसाफ की गुहार लगाई है। इसके साथ ही फैन ने बातचीत के सारे स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

Advertisement
Tags :
Kiara AdvaniSidharth Malhotra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement