खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sidharth Malhotra ने थामा किसी और का हाथ! फिर दिखाई आदर्श पति की झलक

Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर किसी और का हाथ थामे दिख रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स का रिएक्शन कैसा है? आइए जानते हैं...
10:10 AM Feb 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Sidharth Malhotra, image credit- instagram
Advertisement

Sidharth Malhotra: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'योद्धा' को लेकर सुर्खियों में है। फैंस को भी एक्टर की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो किसी और का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स अपना अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं, लेकिन वायरल हो रहे वीडियो सिड ने कुछ ऐसा भी किया जो हर किसी के दिल को छू गया और लोगों ने एक्टर की खूब तारीफ भी की। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला...

Advertisement

सिड ने थामा किसका हाथ?

दरअसल, इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में एक्टर का उनकी को-स्टार के साथ एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस राशि खन्ना जो फिल्म 'योद्धा' में सिड की को-स्टार है उनका हाथ पकड़ रही है। इसके बाद सिड भी उनका हाथ थाम लेते हैं, लेकिन जैसे ही सिड राशि का हाथ पकड़ते हैं, तो उसके अगले ही पल एक आदर्श पति की तरह वो राशि का हाथ बेहद तरीके से छोड़ भी देते हैं, जिससे साफ जाहिर होता है कि ना तो वो उनका हाथ पकड़ने में दिलचस्प है और राशि को बुरा ना लगे, इसलिए इस तरह से उन्होंने अपना हाथ भी उनसे दूर कर लिया।

Advertisement

यूजर्स ने उठाए सवाल

हालांकि अब इस वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि ये कौन है? दूसरे यूजर ने लिखा कि भाभी 2, तीसरे ने कमेंट किया कि ये दोनों कपल की करह क्यों बिहेव कर रहे हैं। एक और अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसे हाथ क्यों पकड़ा है। जहां यूजर्स सिड और राशि के हाथ पकड़ने पर सवाल कर रहे हैं।

कुछ यूजर्स ने की तारीफ

वहीं, कुछ लोग सिड की तारीफ भी कर रहे हैं और उन्हें एक आदर्श पति बता रहे हैं। एक्टर की इस वे को देखते हुए एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने अपना हाथ हटा लिया है। दूसरे ने कहा कि सिड ने राशि का हाथ नहीं पकड़ा। एक और ने कहा कि वो अपना हाथ दूर कर रहा है। इस तरह जहां कुछ यूजर्स सिड और राशि को लेकर सवाल कर रहे हैं। तो कुछ सिड की तारीफ भी कर रहे हैं।

15 मार्च को रिलीज होगी फिल्म 'योद्धा' 

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' में साथ नजर आने वाले है। फिल्म को लेकर दोनों ही चर्चा में है। फैंस में भी फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है। अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' को 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। वहीं, इस फिल्म का ट्रेलर भी जल्द रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Hina Khan को लगी चोट, सीढ़ियों से फिसली एक्ट्रेस, बोलीं- जब हम गिरते हैं…

Advertisement
Tags :
raashii khannaSidharth MalhotraYodha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement