होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Pushpa 2 के आने से पहले ही डरा Singham 3! क्या Ajay Devgn-Allu Arjun की फिल्म में नहीं होगा टकराव?

Pushpa 2-Singham 3: अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम 3' और अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' को अपने टकराव को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, दोनों फिल्मों को 15 अगस्त को रिलीज किया जाना है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि 'पुष्पा 2' के आने से पहले ही 'सिंघम 3' ने अपने कदम पीछे कर लिए हैं।
05:40 PM Apr 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Pushpa 2-Singham 3
Advertisement

Pushpa 2-Singham 3: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों में जमकर टक्कर चल रही है। जी हां, हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' और अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही हैं। इस टकराव का असर इन दोनों ही फिल्मों की कमाई पर साफ देखा जा सकता है। दोनों फिल्मों में 'मैदान' पर इसका बड़ा असर हुआ है। इस बीच अजय देवगन की फिल्म के लिए ये चिंता की बात जरूर है, लेकिन अजय की आने वाली फिल्म 'सिंघम 3' के लिए भी बॉक्स ऑफिस का टकराव खतरे की घंटी हो सकता है।

Advertisement

Singham 3 की रिलीज डेट टली

दरअसल, अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम 3' 15 अगस्त को सिनामघरों में रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन उसी दिन बॉक्स ऑफिस पर साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' की भी एंट्री होने वाली है। ऐसे में 'सिंघम 3' और 'पुष्पा 2' का बड़ा टकराव देखने को मिलेगा, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि अजय देवगन और रोहित शेट्टी को इस टकराव की गूंज अभी से ही सुनाई दे रही है और इसलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है।

शूटिंग पूरी ना होना फिल्म के पोस्टपोन होने की वजह

जी हां, सामने आई हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म 'सिंघम 3' की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है। फिल्म की रिलीज डेट को पीछे हटाने की वजह शूटिंग पूरी ना होना बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स में कहा गया कि अभी फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है और इसमें समय लगेगा।

Advertisement

फिल्म को रिलीज करने में जल्दबाजी नहीं करना चाहते रोहित शेट्टी

सूत्रों की मानें तो कहा जा रहा है कि अजय और रोहित फिल्म को रिलीज करने में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लोगों का तो यही कहना है कि 'पुष्पा 2' की वजह से 'सिंघम 3' की रिलीज डेट में बदलवा किया गया है।

यह भी पढ़ें- Gadar के बाद 12th. फेल ने अपने नाम किया ये खिताब, 2001 के बाद ऐसा करने वाली बनी पहली फिल्म

Open in App
Advertisement
Tags :
ajay devgnAllu ArjunPushpa 2Singham 3
Advertisement
Advertisement