चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नाना पाटेकर से क्यों बोलीं स्मिता पाटिल, ‘तेरे साथ ही मरूंगी’

Nana Patekar on Samita Patil: फिल्म 'सूत्रधार' और 'आज की आवाज' जैसी सुपरहिट फिल्मों में लेट एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के साथ काम करने वाले अभिनेता नाना पाटेकर ने उन्हें याद किया है। स्मिता के साथ काम करने वाले नाना उन्हें याद करके इमोशनल हो गए। स्मिता पर नाना ने हाल ही में एक बयान दिया है और कहा है कि वो बहुत जल्दी इस दुनिया से चली गईं। इस रिपोर्ट में जानिए नाना पाटेकर ने क्या कुछ कहा
06:59 PM Jun 26, 2024 IST | News24 हिंदी
Nana Patekar on Waheeda Rehman
Advertisement

Nana Patekar on Samita Patil: साल 1978 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता नाना पाटेकर ने ना जाने कितनी सुपरहिट फिल्में दीं। पर्दे पर नाना के अभिनय ने ऐसा कमाल किया कि हर फिल्म में उनके स्टाइल के लाखों दीवाने हो गए। नाना ने अपने फिल्मी करियर में अब तक अमिताभ बच्चन, स्मिता पाटिल, ऋषि कपूर जैसे सुपरस्टार्स के साथ काफी काम किया। जाहिर है उनके पास बहुत से ऐसे किस्से हैं जिन्हें वो आज भी याद करते हैं। ऐसा ही एक किस्सा उनका वेटेरन एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के साथ भी रहा है। जानिए क्या है वो किस्सा।

Advertisement

स्मिता को याद कर इमोशनल हुए नाना

लल्लनटॉप को दिए एक इंटरव्यू में नाना ने बताया कि स्मिता अलग ही थी। मुझे गाड़ी चलाना उसी ने सिखाया। वो मेरे साथ गाड़ी में बैठ जाती थी और जबरदस्ती मुझे कार चलाना सिखाती थी। मैं उसे कहता था कि मैं कहीं ठोक दूंगा कार, तो वो आगे से मुझे कहती थी कि मैं भी तेरे साथ ही मरूंगी। उन्होंने कहा मैं आज गाड़ी चलाता हूं सिर्फ स्मिता की वजह से।

Nana Patekar on Smita Patil

आज टॉप पर होतीं स्मिता

इसी इंटरव्यू में नाना पाटेकर ने आगे बात करते हुए कहा कि अगर आज स्मिता पाटिल होतीं को वो फिल्म जगत में आज भी टॉप पर होतीं। उन्होंने कहा कि वो मुझसे कहा करती थी कि मुझे साड़िया लेनी हैं तेरे घर के लिए। वो अलग ही थी एकदम। वो बहुत जल्दी चली गई। उसे अभी और काम करना था।

Advertisement

वहीदा के काम के दीवाने हैं नाना

नाना पाटेकर से जब इसी इंटरव्यू में पूछा गया कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं तो उन्होंने कहा कि हेमा जी का काम बहुत अच्छा होता था। इसलिए उस वक्त तो हेमा जी थीं लेकिन वहीदा रहमान जी बहुत अच्छी लगती थीं। क्या काम करती थीं। बेहतरीन काम हर जगह। आपको बता दें स्मिता पाटिल के साथ नाना पाटेकर ने दो फिल्मों में काम किया है। इस जोड़ी ने बॉलीवुड को फिल्म 'सूत्रधार' और 'आज की आवाज' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Nana Patekar on Waheeda Rehman

 

Advertisement
Tags :
Nana PatekarSmita Patil
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement