होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या राजनीति छोड़ स्मृति ईरानी टीवी में करेंगी वापसी? रुपाली गांगुली के शो का बनेंगी हिस्सा!

Smriti Irani In Anupamaa: टीवी शो अनुपमा में 15 साल का लीप आया है। इसी बीच खबर है कि पॉलिटिशियन स्मृति ईरानी रुपाली गांगुली के शो का हिस्सा बनने जा रही हैं।
08:59 AM Oct 15, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Smriti Irani In Anupamaa: रुपाली गांगुली का पॉपुलर टीवी शो 'अनुपमा' साल 2020 से लगातार दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो की कहानी में अब 15 साल का लीप आया है। ऐसे में खबर है कि पॉलिटिशियन स्मृति ईरानी की 'अनुपमा' में एंट्री हो सकती है। जाहिर है कि शो की कहानी आगे बढ़ने की वजह से कई पुराने किरदार इस शो से बाहर हो गए हैं, जबकि कई नए चेहरों ने घर में अपनी जगह बनाई है। आलम ये है कि किंजल, पाखी और तोषू शो का हिस्सा रहते हुए भी बदल गए हैं, और उनका किरदार दूसरे स्टार्स निभा रहे हैं।

Advertisement

अनुपमा का नया प्रोमो वीडियो

बता दें कि 'अनुपमा' का नया प्रोमो वीडियो सामने आया था, जिसमें देखने को मिला था कि इस शो के कई अहम किरदार बदल गए हैं। नई स्टारकास्ट के तौर पर रुपाली गांगुली के साथ अलीशा परवीन और शिवम खजूरिया अहम किरदार में नजर आएंगे। वहीं खबर आ रही है कि शो की कहानी आगे बढ़ने के बाद स्मृति ईरानी भी राजन शाही के शो का हिस्सा बन सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Panchayat 4 पर आया ताजा अपडेट, जानें Prime Video पर कब हो रही ‘सचिव जी’ की वापसी?

Advertisement

स्मृति ईरानी का होगा कैमियो

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट की मानें तो शो 'अनुपमा' में एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं स्मृति ईरानी का एक कैमियो होगा। वो इसे रुपाली गांगुली के साथ शूट करती हुई दिखाई देंगी। हालांकि शो में उनका किरदार क्या होगा और कैमियो में क्या कहानी मोड़ लेगी इस पर फिलहाल कोई अपडेट नहीं आया है। हालांकि मेकर्स की तरफ से स्मृति ईरानी के कैमियो पर भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

इस शो से किया था टीवी डेब्यू

जाहिर है कि स्मृति ईरानी ने टीवी सीरीज 'आतिश' से अपने एक्टिंग डेब्यू की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी विरानी का किरदार निभाया था। इस शो के बाद उन्हें काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद स्मृति ईरानी को 'रामायण' में देखा गया। नीतीश भारद्वाज के साथ उन्होंने इस शो में माता सीता का किरदार निभाया था।

क्या राजनीति छोड़ देंगी स्मृति?

साल 2006 में स्मृति ईरानी ने 'थोड़ी सी जमीन' में बतौर को-प्रोड्यूसर काम किया। फिर 2007 में उन्होंने 'विरुद्ध' को प्रोड्यूस किया और इसमें लीड रोल निभाया। साल 2009 के बाद स्मृति ईरानी टीवी छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। अब जब उनके कमबैक की खबरें आ रही हैं, तो कयास लग रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस राजनीति छोड़ रही हैं? खैर यह सब तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Anupamaasmriti irani
Advertisement
Advertisement