होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Elvish Yadav समेत फिर बढ़ीं आठ लोगों की मुश्किलें, Snake Venom Case में आरोप पत्र दायर

Elvish Yadav, Snake Venom Case: स्नेक वेनम केस में एल्विश का नाम ऐसा फंसा कि नवंबर से अप्रैल आ गया, लेकिन राव साहब इससे बाहर ही नहीं निकल पा रहे हैं। भले ही इस मामले में एल्विश जमानत पर बाहर हैं, लेकिन अब केस का ताजा अपडेट आ गया है।
10:38 PM Apr 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Elvish Yadav
Advertisement

Elvish Yadav, Snake Venom Case: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं। जी हां, स्नेक वेनम केस में एल्विश का नाम ऐसा फंसा कि नवंबर से अप्रैल आ गया, लेकिन राव साहब इससे बाहर ही नहीं निकल पा रहे हैं। भले ही इस मामले में एल्विश जमानत पर बाहर हैं, लेकिन अब केस का ताजा अपडेट आ गया है। जी हां, स्नेक वेनम केस में फंसे एल्विश सहित आठ आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया है।

Advertisement

1200 पन्नों का आरोप पत्र

आज यानी 5 अप्रैल को नोएडा पुलिस ने स्नेक वेनम केस में संबंधित न्यायालय में 1200 पन्नों का आरोप पत्र दाखिल किया है। जी हां, अब इसमें 24 गवाहों के बयान दर्ज हुए हैं। इतना ही नहीं बल्कि पुलिस ने आरोप पत्र में खुलासा किया है कि रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में एल्विश का सपेरों से संपर्क था। इतना ही नहीं बल्कि पुलिस ने इसमें बताया है कि एल्विश पर एनडीपीएस की धाराओं का भी आधार है।

विशेषज्ञ की राय भी शामिल

बता दें कि नोएडा पुलिस ने जो आरोप पत्र दायर किया है उसमें पुलिस ने एल्विश और उनके साथियों पर लगे आरोपों की पुष्टि कर दी है। इतना ही नहीं बल्कि दायर किए गए आरोप पत्र में मुंबई स्थित डिपार्टमेंट आफ फारेंसिक मेडिसीन टाक्सिकोलाजी के विशेषज्ञ की राय भी शामिल हुई है।

Advertisement

जमानत पर हैं बाहर

बता दें कि साल 2023 में 3 नवंबर को पीपुल्स फार एनिमल संस्था के पदाधिकारी गौरव गुप्ता एल्विश और उनके साथियों पर सांपों के जहर को यूज करने का आरोप लगाया था और मामला दर्ज करवाया था। हालांकि अब इस केस में एल्विश बेल पर बाहर हैं। बता दें कि जब इस केस की एफएसएल रिपोर्ट आई थी तो उसमें कोबरा करैत प्रजाति के सांप का जहर होने की पुष्टि हुई थी। फिर जब पुलिस ने राव साहब को पूछताछ के लिए बुलाया और फिर अरेस्ट कर लिया था।

यह भी पढ़ें- किसके साथ इश्क लड़ा रहे Elvish Yadav? ‘राव साहब’ बोले- मेरी लाइफ में भी…

Open in App
Advertisement
Tags :
Elvish Yadavsnake Venom case
Advertisement
Advertisement