होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शादी से पहले पहली बार साथ नजर आए Naga Chaitanya और Sobhita, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

Naga Chaitanya With Would Be Wife Shobhita: साउथ के मशहूर एक्टर नागा चैतन्य होने वाली वाइफ शोभिता के साथ पहली बार इवेंट पर नजर आए। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
10:00 PM Oct 28, 2024 IST | Himanshu Soni
नागा चैतन्य और शोभिता दिखे साथ
Advertisement

Naga Chaitanya With Would Be Wife Shobhita: साउथ के मशहूर एक्टर नागा चैतन्य पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने एक्स वाइफ सामंथा के साथ अपनी सारी तस्वीरों को डिलीट कर दिया, जिसके बाद एक बार फिर वो चर्चाओं का विषय बन गए। इसी बीच अब एक्टर अपनी होने वाली पत्नी के साथ पहली बार पब्लिकली नजर आए हैं।

Advertisement

शोभिता धुलिपाल के साथ पहली बार दिखे चैतन्य

एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाल और नागा चैतन्य ने कुछ समय पहले अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। अब इस जोड़ी ने अपनी पहली पब्लिक अपिएरेंस से सभी का ध्यान खींच लिया है। दोनों सोमवार शाम को एएनआर राष्ट्रीय पुरस्कार 2024 समारोह में शामिल हुए, जहां दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे थे।

इवेंट में जोड़ी ने खींचा ध्यान

इस मौके पर शोभिता हल्के हरे रंग की साड़ी में खूबसूरत नजर आईं, जबकि नागा पहले से ही समारोह में मौजूद थे। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि नागा कैसे होने वाली वाइफ शोभिता का बैकस्टेज ध्यान रख रहे हैं और दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। ये पल फैंस के लिए काफी खास बन गया क्योंकि सगाई के बाद और शादी से पहले दोनों पहली बार साथ में नजर आए हैं।

Advertisement

इस समारोह में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी को अमिताभ बच्चन द्वारा मंच पर सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में राम चरण और नागार्जुन जैसे कई और सितारे भी शामिल हुए। समारोह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शोभिता और नागा चैतन्य का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। फैंस इस कपल को साथ देखकर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए और तरह-तरह के रिएक्शन्स देखने को मिला। आपको बता दें दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

अगस्त में हुई थी दोनों की शादी

सुभिता और नागा ने अगस्त में सगाई की थी, जिसके बाद उनकी प्रेम कहानी की चर्चा ने खूब सुर्खियां बटोरीं। इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को कई महीनों तक सीक्रेट रखा, लेकिन नागा के पिता नागार्जुन अक्किनेनि ने जब उनकी सगाई की तस्वीरें शेयर की, तब फैंस को फाइनली इस कपल को एक साथ देखने को मौका मिला।

यह भी पढ़ें: मेल एक्टर को बनाया यौन उत्पीड़न का शिकार, मशहूर निर्देशक के खिलाफ केस दर्ज

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement