Sofia Ansari ने बिना ब्रा के शेयर की फोटोज, हसीना के हॉट अवतार ने हिला डाला इंटरनेट

Sofia Ansari Latest Photos: एक्ट्रेस सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। हसीना अक्सर अपनी हॉट फोटोज से सोशल मीडिया के लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। एक बार फिर सोफिया ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं।

featuredImage
Sofia Ansari

Advertisement

Advertisement

Sofia Ansari Latest Photos: कुछ हसीनाएं इतनी खूबसूरती होती हैं, जिनको देखकर इंटरनेट हैंग-सा हो जाता है। बालाओं की हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम करती हैं। लोगों के दिलों पर छूरियां चलाती हैं। इस वक्त इंटरनेट का हाल कुछ ऐसा ही है, क्योंकि सोफिया अंसारी की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है, जिन्हें देखकर यूजर्स का दिमाग हिल गया है।

सोफिया ने शेयर की फोटोज

दरअसल, सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सोफिया का लुक देखकर कोई भी पागल हो जाए। अब भई अगर हसीना बिना ब्रा के पब्लिकली इस तरह की फोटो शेयर करेगी तो लोगों का पागल होना लाजिमी है। सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें साफ देखा जा सकता है कि उन्होंने बिना ब्रा के जींस की जैकेट पहनी हुई है।

अंसारी ने दिए ऐसे-ऐसे पोज

डेनिम लुक में सोफिया बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देखकर इंटरनेट का पारा बढ़ा हुआ है। सोफिया ने इस पोस्ट में 4 फोटोज शेयर की हैं। पहली तस्वीर में सोफिया अपने हॉट लुक को फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं। दूसरे फोटो में सोफिया कैमरे में देखते हुए बोल्ड पोज दे रही हैं। तीसरे फोटो में भी सोफिया बोल्ड पोज दे रही हैं। चौथे लुक में हसीना कैमरे के सामने देखते हुए पोज दे रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए सोफिया ने लिखा है कि मिस्टर लिजार्ड प्लीज मूव आ साइड और इसके साथ हंसने वाली इमोजी लगाई है।

यूजर्स ने किया फोटोज पर रिएक्ट

सोफिया की फोटोज वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि छिपकली भी आपकी दीवानी है। दूसरे यूजर ने कहा कि क्या लग रही हो आप। तीसरे यूजर ने लिखा कि हमेशा की तरह कमाल की खूबसूरती। चौथे यूजर ने लिखा कि इतना हॉट लुक। एक अन्य यूजर ने लिखा कि वाह क्या बात है।

अक्सर शेयर करती हैं फोटोज

गौरतलब है कि सोफिया अंसारी अक्सर सोशल मीडिया पर इस तरह की फोटोज शेयर करती हैं। फैंस को एक्ट्रेस की फोटोज पागल कर देती हैं और यूजर्स भी सोफिया के फोटोज पर खूब प्यार लुटाते हैं। सोफिया की ज्यादातर पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती हैं।

यह भी पढ़ें- Vikas Sethi की तबीयत कैसे बिगड़ी? पहली बार पत्नी का खुलासा, बोलीं- ‘वो बीमार थे पर…’

Open in App
Tags :