whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sofia Ansari ने केवल तौलिए में शेयर कर दीं तस्वीरें, Instagram पर पोस्ट वायरल

Sofia Ansari Viral Photos: सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर फैंस और यूजर्स के साथ शेयर करती रहती हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर सोफिया का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें वो सिर्फ तौलिए में नजर आ रही हैं।
10:58 AM Sep 19, 2024 IST | Nancy Tomar
sofia ansari ने केवल तौलिए में शेयर कर दीं तस्वीरें  instagram पर पोस्ट वायरल
Sofia Ansari

Sofia Ansari Viral Photos: सोशल मीडिया पर एक ऐसी हसीना है, जो हुस्न के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। इंटरनेट पर जैसे ही इनका कोई फोटो या वीडियो क्या सामने आया कि यूजर्स भी हैंग हो जाते हैं। अब भई इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है, तो जाहिर है कि कुछ तो बात होगी। जी हां, हम बात कर रहे हैं अक्सर अपने हुस्न से लोगों को पागल करने वाली हसीना सोफिया अंसारी की। सोफिया अंसारी का एक पोस्ट यूजर्स का दिमाग हिला रहा है।

Advertisement

सोफिया ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। खुद से जुड़े लेटेस्ट अपडेट भी वो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वो सिर्फ तौलिया लपेटे नजर आ रही हैं। सोफिया का ये पोस्ट देखकर यूजर्स इस पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

सोफिया के इस पोस्ट में साफ देखा जा सकता है कि वो सिर्फ तौलिए में हैं और सोफे पर बैठकर उसी में बेहद हॉट पोज दे रही हैं। इस पोस्ट में उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में सोफिया सोफे पर नजर आ रही हैं और साइड में देखते हुए बेहद बेहद हॉट पोज दे रही हैं। दूसरे फोटो में सोफिया ऊपर देखते हुए बोल्ड पोज दे रही हैं और तीसरे फोटो में वो सोफे पर बैठे हुई हैं और आंखें बंद करे हुए पोज दे रही हैं।

Advertisement

यूजर्स ने की तारीफ

सोफिया के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया कि कुछ भी हो लेकिन आप सुंदर बहुत हो। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपकी खूबसूरती की तारीफ करने के लिए शब्द नहीं है। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि आप बहुत क्यूट हो। एक और यूजर ने लिखा कि आपकी खूबसूरती कमाल की है। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर्स सोफिया की तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं सोफिया

गौरतलब है कि सोफिया अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए कुछ ना कुछ यूनिक और अलग पोस्ट कर देती हैं, जिससे यूजर्स भी हैरान रह जाते हैं। सोफिया की खूबसूरती के दिवाने उनके फैंस हमेशा उनकी तारीफ करते नजर आते हैं और उन्हें बला की खूबसूरत या फिर अप्सरा जैसा कांप्लीमेंट देते हैं। इसलिए सोफिया भी कुछ ना कुछ पोस्ट करती ही हैं।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस को अश्लील मैसेज भेजता है प्रोड्यूसर, हरकतें हद से बढ़ी तो पुलिस में दर्ज करवाई FIR

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो