होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Malaika Arora के Birthday पर एक्स देवरानी ने लुटाया प्यार, खास बर्थडे विश से जीता दिल

Seema Sajdeh Wish For Malaika Arora Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को उनके करीबी दोस्त बर्थडे विश कर रहे हैं। इसी बीच उनकी एक्स देवरानी ने भी उन्हें विश किया है।
09:24 PM Oct 23, 2024 IST | Himanshu Soni
Seema Sajdeh Wish For Malaika Arora Birthday
Advertisement

Seema Sajdeh Wish For Malaika Arora Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। पिता के निधन के बाद ये मलाइका का पहला जन्मदिन है। ऐसे में एक्ट्रेस के दोस्त और करीबी उनके चेहरे पर स्माइल लाने की कोशिश में लगे हैं। सोशल मीडिया पर मलाइका के दोस्त उन्हें विश कर रहे हैं। इसी कड़ी में मलाइका की एक्स देवरानी और सोहेल खान की एक्स वाइफ ने भी मलाइका को विश किया है। सीमा सजदेह ने एक्स जेठानी मलाइका के लिए एक खास पोस्ट करके उन्हें विश किया है।

Advertisement

सीमा सजदेह ने मलाइका को किया विश  

एक्ट्रेस की दोनों बेस्ट फ्रेंड्स करीना कपूर और करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मलाइका पर अपना प्यार लुटा चुकी हैं। इसी कड़ी में सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह ने मलाइका अरोड़ा को बर्थडे विश किया है। सीमा ने मलाइका को विश करते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- हेपी बर्थडे मल्ला। मलाइका ने भी सीमा की इस स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पर रि-शेयर किया है।

सीमा के साथ मलाइका की खास बॉन्डिंग 

आपको बता दें जहां सीमा अपने एक्स हजबैंड सोहेल खान से अलग हो गई हैं वहीं मलाइका भी अपने एक्स पति अरबाज खान को तलाक दे चुकी है। लेकिन सालों तक मलाइका और सीमा खान परिवार की बहुएं रही हैं। ऐसे में दोनों के बीच खास बॉन्डिंग है। दोनों आपस में काफी अच्छी दोस्त हैं।

Advertisement

मलाइका को सोशल मीडिया पर अर्जुन ने नहीं किया विश 

मलाइका को जहां सभी दोस्तों ने जन्मदिन की बधाई दी है वहीं मलाइका के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने उन्हें विश नहीं किया है। अर्जुन कपूर की विश का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन एक्टर ने मलाइका को सोशल मीडिया पर विश नहीं किया है। हालांकि, फैंस को अभी तक इस पर यकीन नहीं हो पा रहा हैं क्योंकि न तो अर्जुन और न ही मलाइका ने फिलहाल ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की है। दोनों एक-दूसरे के साथ कम नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर इनके बीच कुछ दूरी जरूर दिखाई दे रही है। हाल ही में जब मलाइका के पिता का निधन हुआ था तब एक्ट्रेस के बुरे वक्त में अर्जुन ने उनका पूरा साथ दिया है।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma का असली नाम जानते हैं क्या आप, दिग्गज एक्टर ने किया खुलासा

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Malaika Arora
Advertisement
Advertisement